कंझावला मामला :आखिर डर क्यों गई थी अंजलि की दोस्त निधि?

निधि दिल्ली के सुल्तानपुरी की रहने वाली है. कंझावला मामले के सातों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. घटना के वक्त अंजलि के साथ निधि थी.उसने कहा था कि उसने दुर्घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, क्योंकि वह डरी हुई थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दुर्घटना के बाद निधि ने इसके बारे में किसी को नहीं बताया.
नई दिल्ली:

31 दिसंबर को पार्टी कर घर लौट रही अंजलि की स्कूटी को 1 जनवरी तड़के करीब दो बजे एक कार ने टक्कर मार दी थी और उसे 13 किलोमीटर तक घसीटती चली गई. अंजलि का शव बाहरी दिल्ली के कंझावला में मिला था. कथित तौर पर कार सवार लोगों समेत सात पर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना के वक्त अंजलि के साथ निधि थी. 

निधि पर अंजलि की मां
अंजलि की मां ने संवाददाताओं से कहा था कि उनकी बेटी ने अपने जीवन में कभी शराब नहीं पी है. रेखा देवी ने कहा, "मैंने निधि को कभी देखा या सुना नहीं है. वह कभी हमारे घर नहीं आई. वह झूठ बोल रही है. मेरी बेटी ने कभी शराब नहीं पी. वह कभी शराब पीकर घर नहीं आई. निधि झूठ बोल रही है."

भाग गई थी निधि
निधि ने कहा था कि अंजलि कार के नीचे फंस गई और उसे कार में घसीटा गया. कार में सवार लोगों ने एक बार भी अंजलि को बचाने की कोशिश नहीं की. उसने कहा था कि उसने दुर्घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, क्योंकि वह डरी हुई थी और उसे डर था कि इसके लिए उसे दोषी ठहराया जाएगा.

यह भी पढ़ें-

जहरीली हवा में सांस ले रही है दिल्ली : कैंसर पैदा करने वाला पीएम 2.5 आपातकालीन स्तर पर

अमेरिकी स्कूल में 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी गोली, पुलिस ने कहा- "...हादसा नहीं था"

"ये चले दावोस में बर्फ उड़ाने और योगी ने... " : सामना ने शिंदे-फडणवीस पर यूं साधा निशाना

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा बेंगलुरु से गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?