जहांगीरपुरी हिंसा: दिल्ली पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, हिंसा के लिए उकसाने का है आरोप

Delhi Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से गिरफ्तार किए गए आरोपी पर हिंसा वाले दिन भीड़ में शामिल होकर हिंसा करने और लोगों को उकसाने का आरोप है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद तैनात पुलिस (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अब्दुल उर्फ राजा (25) है, जिसे टीम ने जहांगीरपुरी से ही गिरफ्तार किया है. आरोपी पर हिंसा वाले दिन भीड़ में शामिल होकर हिंसा करने और लोगों को उकसाने का आरोप है. बता दें कि अभी क्राइम ब्रांच की कस्टडी में दो आरोपी हैं, जिनमें अब्दुल उर्फ राजा और तबरेज अंसारी शामिल हैं. 

34 बालिग को किया गिरफ्तार

रामनवमी के दिन हुई हिंसा मामले में अब तक दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 34 बालिग को गिरफ्तार किया है. जबकि तीन नाबालिग को पकड़ा है. बता दें कि दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम ने हिंसा के मुख्य आरोपी तबरेज को शनिवार को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी अनुसार हिंसा के बाद आरोपी बड़े आराम से इलाके में पुलिस अधिकारियों की टीम के बीच ही घूम रहा था. 

पुलिस भी इस बात से अंजान रही. लेकिन पूरे मामले की गहणता से जांच के बाद उसे दबोच लिया गया है. जहांगीरपुरी में शोभा यात्रा पर पथराव मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने उक्त कार्रवाई की है.  

एआईएमआईएम पार्टी का सदस्य था तबरेज

बता दें कि तबरेज पहले एआईएमआईएम पार्टी का सदस्य था. बाद में उसने एआईएमआईएम पार्टी छोड़कर कांग्रेस जॉइन कर ली थी. फिलहाल वो निगम के चुनावों की तैयारी कर रहा था. पत्थराव के बाद वो लगातार पुलिस के साथ घूम-घूमकर इलाके में अमन कायम करने की बातें कर रहा था.

यह भी पढ़ें -

जहांगीरपुरी हिंसा: पत्थरबाजी करने के बाद पुलिस के बीच में आराम से घूमता रहा आरोपी, अब क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

जहांगीरपुरी हिंसा : दिल्ली पुलिस को कोर्ट की कड़ी फटकार, पूछा- "बिना अनुमति कैसे निकली शोभायात्रा?"

Video: ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी मंदिर विवाद में आज आ सकता है अदालत का फैसला

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report