PM मोदी के नेतृत्‍व में विश्‍वास लेकर कोई पार्टी में आता है तो साथ लेने में विरोध नहीं : BJP

भाजपा अध्‍यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में आने की खबरों पर उन्‍होंने कहा कि हमारी विचारधारा के साथ जो आना चाहता है, हम उसका स्‍वागत करेंगे. उन्‍होंने कहा कि हम मजबूत हुए हैं और महायुति साथ चुनाव लड़ेगी. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
मुंबई :

मुंबई के गरवारे क्‍लब में महाराष्‍ट्र के भाजपा विधायकों और विधान परिषद सदस्‍यों की बैठक हुई. बैठक के बाद महाराष्‍ट्र भाजपा के अध्‍यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने विपक्षी दलों के पार्टी तोड़ने के आरोपों पर कहा कि बीजेपी पार्टियों को तोड़ नहीं रही है, लेकिन अगर कोई पीएम मोदी के नेतृत्‍व में विश्‍वास लेकर आता है तो उसे साथ लेने में कोई विरोध नहीं है. पीएम मोदी के समर्थन में आने वालों का स्‍वागत है. बावनकुले ने कहा कि बैठक में केंद्र सरकार के 9 साल के कामकाज को लेकर बातचीत हुई. साथ ही उन्‍होंने कहा कि बीजेपी में कोई नाराजगी नहीं है. बता दें कि महाराष्‍ट्र की शिंदे सरकार में हाल ही में अजित पवार को उपमुख्‍यमंत्री बनाया गया है, वहीं एनसीपी के कई विधायकों को मंत्री पद सौंपा गया है. 

भाजपा अध्‍यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कांग्रेस विधायकों के बीजेपी में आने की खबरों पर कहा कि हमारी विचारधारा के साथ जो आना चाहता है, हम उसका स्‍वागत करेंगे. उन्‍होंने कहा कि हम मजबूत हुए हैं और महायुति साथ चुनाव लड़ेगी. 

उन्‍होंने बताया कि बैठक में तीन करोड़ लोगों तक मोदीजी के काम को पहुंचाने का संकल्‍प लिया गया. हमने 45 सीटों पर चुनाव जीतने का संकल्‍प लिया है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि हमारे नेतृत्‍व ने जो निर्णय लिया है, उस पर कोई नाराज नहीं होता है. 

Advertisement

बावनकुले ने कहा कि बैठक के दौरान किसी भी विधायक ने राजनीतिक चर्चा नहीं की. हमने कैबिनेट विस्‍तार पर चर्चा नहीं की. बैठक में संगठन को लेकर बातचीत की गई. 

Advertisement

बैठक में बावनकुले ने जानकारी देते हुए कहा कि बैठक में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर आयोजित को 10 दिन और बढ़ाने और संपर्क अभियान को सख्‍ती से लागू करने के साथ ही पार्टी को और मजबूत करने के लिए काम करना तय हुआ. उन्‍होंने कहा कि संगठन जहां मजबूती से काम कर रहा है, वहीं जनप्रतिनिधियों को भी इसे मजबूत समर्थन देना होगा. उन्‍होंने कहा कि आपको अपनी ताकत जोड़नी होगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* PM के खिलाफ इस्तेमाल किए गए असंसदीय शब्द अपमानजनक थे, लेकिन राजद्रोह नहीं: HC
* BRS ने NDA सरकार को ‘तेलंगाना विरोधी' करार दिया, PM मोदी के राज्य दौरे का करेगी ‘बहिष्कार'
* मोदी सरनेम केस में अब सुप्रीम कोर्ट जाएगी कांग्रेस, बोले अभिषेक मनु सिंघवी- "निंदा से मानहानि होता है क्या?"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम