"उनको सपने में भी PM मोदी दिखते होंगे..." : मनोज तिवारी का अरविंद केजरीवाल पर निशाना

भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि 26 साल से दिल्ली में बीजेपी की सरकार नहीं है फिर भी दिल्ली के लोगों को बिजली और पानी के लिए रोना पड़ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्‍ली :

भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की जनता की अदालत को लेकर हमला बोला है. मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल को सपने में भी पीएम मोदी ही दिखाई देते होंगे, उन्‍हें लग रहा है कि पीएम मोदी जल्‍दी जाएं तो वो लूटें. साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस द्वारा भाजपा पर बांटने के आरोपों को लेकर पलटवार किया है. 

मनो‍ज तिवारी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के मामले में बेल पर जेल से बाहर हैं. PM नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मैं भ्रष्टाचार, आतंकवाद और माफियावाद बर्दाश्त नहीं करूंगा.  केजरीवाल को सपने में भी मोदीजी दिखाई देते होंगे तो उनको लग रहा है कि जल्दी मोदीजी जाएं तो वो लूटें. 26 साल से दिल्ली में बीजेपी की सरकार नहीं है फिर भी दिल्ली के लोगों को बिजली और पानी के लिए रोना पड़ रहा है. 20 रुपये प्रति यूनिट बिजली का बिल लिया जा रहा है."

भाजपा का जोड़ना, AAP का काम तोड़ना : तिवारी 

अरविंद केजरीवाल के भाजपा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर तिवारी ने पलटवार किया है. तिवारी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल क्या करते हैं, एक पर एक शराब पिलाते हैं, यही दिल्ली को चाहिए? अब अरविंद केजरीवाल खत्म टाटा बाय-बाय."

कांग्रेस के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सबसे अधिक बांटने के आरोप पर तिवारी ने कहा, "भाजपा का काम जोड़ना है, आम आदमी पार्टी का काम है तोड़ना. हम जोड़ने के लिए चल रहे हैं तुमको तोड़ना है तो तोड़ो. हम गरीबों के जीवन में खुशहाली लाकर रहेंगे यह बीजेपी की शपथ है."

हिंदू एक होगा तो देश मजबूत होगा : मनोज तिवारी 

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के हिंदुओं को एकजुट होना पड़ेगा वाले बयान पर भी तिवारी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा, "मोहन भागवत ने बहुत सही बात कही है, हिंदुओं को एक होना चाहिए. हिंदू समाज के कई लोगों के साथ बहुत भेदभाव हो रहा है. हिंदू एक होगा तो देश मजबूत होगा." 

साथ ही मनोज तिवारी ने हरियाणा में एक बार‍ फिर भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है. हरियाणा और जम्मू कश्मीर के एग्जिट पोल को लेकर उन्‍होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि भाजपा तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनेगी.

Advertisement

विजेंद्र गुप्‍ता का आप सरकार पर भ्रष्टाटाचार का आरोप 

वहीं दिल्‍ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्‍ता ने कहा कि 10 साल में केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली में भ्रष्टाचार फैलाया. जेल चले गए और फिर कुर्सी छोड़नी पड़ी. उनके पाप का घड़ा भर चुका है. अब यह सब चलने वाला नहीं है. साथ ही गुप्‍ता ने कहा कि यमुना तो अभी भी मैली है. केजरीवाल यह बताएं कि उन्‍होंने क्‍या किया है. 

साथ ही उन्होंने केजरीवाल के सीएम आवास छोड़ने को लेकर कहा कि केजरीवाल के पास अभी भी शीश महल की चाबी है और वह अभी भी वहां आ-जा रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale
Topics mentioned in this article