क्या भगोड़े अमृतपाल सिंह ने कराई है कॉस्मेटिक सर्जरी ? गिरफ्तारी के बाद होगा खुलासा

भगोड़ा अमृतपाल दुबई से जॉर्जिया गया था, जहां आईएसआई और खालिस्तान से जुड़े लोगों ने कुछ दिन उसकी ट्रेनिंग कराई थी. खबर है कि वहां उसने आखों की कोई सर्जरी कराई थी.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
पंजाब पुलिस के डीजीपी ने पुलिस के सभी अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा है. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल ने कोस्टेमिक सर्जरी कराई है. ऐसी कोई जानकारी उनके पास नहीं है. मालूम हो कि भगोड़ा अमृतपाल दुबई से जॉर्जिया गया था, जहां आईएसआई और खालिस्तान से जुड़े लोगों ने कुछ दिन उसकी ट्रेनिंग कराई थी. खबर है कि वहां उसने आखों की कोई सर्जरी कराई थी. उसकी आंखों में कुछ प्रॉब्लम थी, ऐसी जानकारी उसके कुछ साथियों से मिली है.

हालांकि, दिल्ली पुलिस के मुताबिक जब अमृतपाल पकड़ा जाएगा तो पता चल पाएगा कि उसने क्या कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी या नहीं. 

गौरतलब है कि भटिंडा में शुक्रवार वाली अकाल तख्त की महत्वपूर्ण बैठक को होने वाली है, जिसपर भगोड़े अमृतपाल की पैनी नजर है. ऐसा इसलिए क्योंकि अकाल तख्त के जत्थेदारों का अमृतपाल पर क्या रूख रहेगा ये आज की बैठक में तय हो सकता है. पंजाब पुलिस पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए है.

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने पुलिस के सभी अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा है. सूत्रों की मानें तो सभी राजपत्रित अधिकारियों (जीओ), गैर राजपत्रित अधिकारियों (एनजीओ) और ईपीओ के अवकाश 14 अप्रैल तक रद्द कर दिए गए हैं. मुखियाओं को 14 अप्रैल, 2023 तक किसी भी प्रकार की कोई भी नई छुट्टी स्वीकृत नहीं करने के लिए कहा गया है. निर्देश दिया गया है कि पूर्व में स्वीकृत सभी प्रकार के अवकाश तत्काल रद्द किए जाएं.

यह भी पढ़ें -

-- सरकार ने बदला गैस की कीमत तय करने का फॉर्मूला, जानें- CNG और PNG कितनी हो सकती हैं सस्ती?
-- "यह व्यक्तिगत नहीं" : भाजपा में शामिल होने के लिए पिता के आलोचना करने पर NDTV से बोले अनिल एंटनी

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: महायुति का CM चेहरा Eknath Shinde, Devendra fadnavis ने किया इशारा