हरियाणा : स्वतंत्रता दिवस से पहले कुरुक्षेत्र को दहलाने की कोशिश नाकाम, RDX बरामद

एएसपी कर्ण गोयल ने बताया कि आज एक एसटीएफ की टीम की ओर से शाहबाद-अंबाला हाइवे पर मिर्ची ढाबे के समीप एक पेड़ के नीचे आरडीएक्स बरामद हुआ है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एएसपी कर्ण गोयल ने बताया कि शाहबाद-अंबाला हाइवे पर आरडीएक्स बरामद हुआ है
कुरुक्षेत्र:

कुरुक्षेत्र को 15 अगस्त से पहले दहलाने की कोशिश को एसटीएफ की टीम ने नाकामयाब कर दिया है. सूत्रों के अनुसार, एसटीएफ की टीम ने देसी बम की बरामदगी की है, जिसपर टाइमर लगा हुआ था. हालांकि, उसे डिफ्यूज कर दिया गया है. वहीं इस मामले में एक संदिग्ध को भी गिरफ्तार किया है. संदिग्ध तरनतारन का रहने वाला शमशेर सिंह, पुत्र प्रगट सिंह बताया जा रहा है. 

एएसपी कर्ण गोयल ने बताया कि आज एक एसटीएफ की टीम की ओर से शाहबाद-अंबाला हाइवे पर मिर्ची ढाबे के समीप एक पेड़ के नीचे आरडीएक्स बरामद हुआ है. वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. एसटीएफ की टीम ने पकड़कर शाहबाद पुलिस के हवाले किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

एएसपी ने बताया कि यह एक आईडी थी, जिसमें एक एक्सप्लोसिव पाउडर, टाइमर, बैटरी और डेटोनेटर एक बॉक्स में बंद मिला. यह एक पॉलीथिन में था.  इसे डिफ्यूज कर दिया गया है. यह किस प्रकार का एक्सपोल्सिव था, जब तक की जांच के बाद रिपोर्ट नहीं आ जाती, इसके बारे में कहना मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-संसद में हमें बोलने नहीं दिया जा रहा, NDTV से बोले अधीर रंजन चौधरी

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया
Topics mentioned in this article