"मैं मांगता नहीं..." : PM मोदी और अमित शाह को किस बात का इशारा कर रहे हार्दिक पटेल?

कांग्रेस को विपक्ष लायक सीट भी नहीं मिलने पर हार्दिक पटेल ने कहा कि विपक्ष गुजरात की अस्मिता के खिलाफ काम कर रहा था. इसलिए जनता ने विपक्ष को ही हटा दिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
भाजपा विधायक हार्दिक पटेल ने कहा कि वह मांगते नहीं हैं.

गुजरात की ऐतिहासिक जीत के बाद विरमगाम विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हार्दिक पटेल ने कहा कि वह मांगते नहीं हैं. वह मेरिट पर विश्वास करते हैं. हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा से भी उन्होंने टिकट नहीं मांगा था, वह तो छोटे से छोटा काम करने को भी तैयार थे. मगर टिकट मिला तो विरमगाम से 10 सालों बाद भाजपा को जीत मिली.

दरअसल, हार्दिक पटेल ने यह जवाब नई सरकार में मंत्री बनने के सवाल पर दिया. हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो वह हर जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हैं लेकिन वह मांगते नहीं है. अपनी जीत का श्रेय विरमगाम की जनता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सीएम भूपेंद्र पटेल और गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटील को देते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि किसी भी उम्मीदवार ने अपनी सीट के लिए घोषणा पत्र नहीं दिया था लेकिन उन्होंने विरमगाम के लिए घोषणा पत्र जारी किया था. 

हार्दिक पटेल ने कहा कि उसी घोषणा पत्र के आधार पर विरमगाम में विकास का काम कराएंगे. विरमगाम को जिला बनवाना उनकी प्राथमिकता है. कांग्रेस को विपक्ष लायक सीट भी नहीं मिलने पर हार्दिक पटेल ने कहा कि विपक्ष गुजरात की अस्मिता के खिलाफ काम कर रहा था. इसलिए जनता ने विपक्ष को ही हटा दिया. हार्दिक ने कहा कि वह युवा हैं, इसलिए हर काम नये तरीके से करने की सोचते हैं. उन्होंने कहा कि वह अपनी विधानसभा के सभी गांवों में जाकर जनता को धन्यवाद देंगे. हार्दिक ने कहा कि जब हम वोट मांगने के लिए गांव-गांव जा सकते हैं तो धन्यवाद देने के लिए भी जाना चाहिए.ॉ

Advertisement

यह भी पढ़ें-

"खारिज...": जज नियुक्ति के लिए होने वाली कॉलेजियम बैठक की जानकारी सार्वजनिक नहीं करेगा सुप्रीम कोर्ट
मुख्यमंत्री का पद 1, दावेदार अनेक : हिमाचल कांग्रेस विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक आज
राजस्थान में शादी समारोह में सिलेंडर फटने से दो बच्चों की मौत, 50 घायल

 

Advertisement

Featured Video Of The Day
गंडकी नदी में बने 24 घंटे में 4 पुल ढहे, लोगो ने बताया मेंटेनेंस में हो रही लापरवाही