"वो ऐसा कभी नहीं...", फर्जी "पीएमओ टीम" में बेटे की संलिप्ती पर बोले गुजरात CMO में कार्यरत अधिकारी

पुलिस ने कहा कि अमित पंड्या के पिता का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. एक अधिकारी ने कहा, "अमित 45 साल के हैं. वह स्वतंत्र रूप से एक कंपनी चला रहा है और उसके पिता का उससे कोई संबंध नहीं है."

Advertisement
Read Time: 10 mins
(फाइल फोटो)
श्रीनगर:

प्रधानमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी का ढोंग करने वाले गुजरात के ठग किरण भाई पटेल के साथ आए दो लोगों को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है. रविवार को सूत्रों ने यह जानकारी दी. जानकारी मुताबिक उनमें से एक, अमित हितेश पंड्या, गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यकत एक अधिकारी का बेटा है.

एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जहां किरण भाई पटेल को गिरफ्तार किया गया था, वहीं गुजरात निवासी अमित हितेश पंड्या और जय सीतापारा को जाने दिया गया क्योंकि पुलिस को लगा कि वे "ठग के जाल में फंसे हुए हो सकते हैं".

उपरोक्त सभी लोग किरण भाई पटेल के नेतृत्व वाली "आधिकारिक टीम" में थे, जिसने जेड-प्लस सुरक्षा कवर, पांच सितारा होटल में आधिकारिक आवास, और बहुत कुछ हासिल कर जम्मू-कश्मीर सुरक्षा और प्रशासन को खुले तौर पर चुनौती दी. 

गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय में जनसंपर्क अधिकारी अमित पांड्या (हितेश पाड्या के पिता) ने कहा कि उन्हें पता है कि उनके बेटे को पुलिस ने श्रीनगर में पूछताछ के लिए बुलाया है. उन्होंने अपने बेटे द्वारा किए गए किसी भी गलत काम से इनकार किया है. 

उन्होंने कहा, "मुझे अपने बेटे पर बहुत ज्यादा भरोसा है. वह कभी भी ऐसी किसी गतिविधि में शामिल नहीं होगा." उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि पुलिस ने उनके बारे में क्या लिखा है. मैं ऐसी किसी भी चीज पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है. अगर कोई ठोस जानकारी होती तो मैं निश्चित रूप से आपके साथ साझा करता."

पुलिस ने कहा कि अमित पंड्या के पिता का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. एक अधिकारी ने कहा, "अमित 45 साल के हैं. वह स्वतंत्र रूप से एक कंपनी चला रहा है और उसके पिता का उससे कोई संबंध नहीं है."

Advertisement

यह भी पढ़ें -
-- "यात्रा लंबी थी...": घर आई दिल्ली पुलिस से बोले राहुल गांधी, कांग्रेस के नेताओं ने बताया- "...उत्पीड़न"
-- पंजाब में खालिस्तानी नेता अमृतपाल की तलाश के बीच असम में बढ़ी हलचल, वायुसेना का हुआ इस्तेमाल

 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?
Topics mentioned in this article