गुजरात: बोटाड में ट्रेन डिरेल करने की कोशिश, रेलवे ट्रैक पर रखा लोहे का बड़ा टुकड़ा

पैसेंजर ट्रेन पटरी पर पड़े लोखंड के टुकड़े से टकराकर रुक गई और इसके बाद ट्रेन का इंजन बंद हो गया. इसके बाद दूसरे इंजन के जरिए ट्रेन को रवाना किया गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

गुजरात के बोटाद जिले के कुंडली गांव के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर बीती रात ट्रेन पलटाने की कोशिश की गई. दरअसल, पैसेंजर ट्रेन पटरी पर पड़े लोखंड के टुकड़े से टकराकर रुक गई और इसके बाद ट्रेन का इंजन बंद हो गया. इसके बाद दूसरे इंजन के जरिए ट्रेन को रवाना किया गया. 

इस वजह से देर रात करीब 3 घंटे तक ओखा भावनगर ट्रेन पटरी पर खड़ी रही. इसके बाद रेलवे के अधिकारी, RPF और राणपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की. बता दें कि यह घटना गुजरात के बोटाड के राणपुर पुलिस स्टेशन के पास की है. 

जानकारी के मुताबिक किसी ने ट्रैक पर पुराने ट्रैक का 4 फीट लंबा टुकड़ा खड़ा कर दिया था. ऐसे में सीमेंट के स्लीपर्स के बाजू में चलते हुए ट्रेन का इंजन टकराने के कारण ट्रेन रुक गई थी. इसके बाद रेलवे पुलिस और रेलवे विभाग द्वारा सुबह 7.30 बजे राणपुर पुलिस को जानकारी दी गई.

इसके बाद राणपुर पुलिस, एसपी और SoG टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की. इस घटना में रेलवे ट्रेक के कई स्लीपर टूट गए हैं. इस वजह से फिलहाल के लिए इस रूट पर रेल सेवा प्रभावित है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: देखिए कैसे हो रही है जम्मू-कश्मीर चुनाव की लाइव मॉनीटरिंग