गुजरात का विधानसभा चुनाव बीजेपी बनाम आम आदमी पार्टी बनता जा रहा : राघव चड्ढा

'आप' के गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा- कांग्रेस की गुजरात इकाई का कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा, मैदान में केवल एक ही शख्स सीना तानकर भाजपा से लड़ रहा है, उसका नाम है अरविंद केजरीवाल

Advertisement
Read Time: 23 mins

राघव चड्ढा ने कहा- राहुल गांधी का भारत जोड़ो अभियान चल रहा, कांग्रेस की गुजरात इकाई का कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद और पार्टी के नवनियुक्त गुजरात सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि, गुजरात का चुनाव (Gujarat assembly election) बीजेपी (BJP) बनाम आम आदमी पार्टी बनता जा रहा है. गुजराती के मन में आम धारणा है कि कांग्रेस को वोट देना, यानी वोट बर्बाद करना है. कांग्रेस 27 साल से सरकार में नहीं आई तो अब क्या आएगी. जैसे-जैसे राहुल गांधी का भारत जोड़ो अभियान चल रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस की गुजरात इकाई का कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा है. मैदान में केवल एक ही शख्स सीना तान कर भाजपा से लड़ रहा है, उसका नाम है अरविंद केजरीवाल.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक से पूछताछ को लेकर पूछ गए सवाल पर राधव चड्ढा ने कहा कि, हमारे पास यही जानकारी है कि आबकारी  संबंधित मामले में उनको भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. दुर्गेश पाठक का ना दिल्ली सरकार से, ना वित्त विभाग से, ना आबकारी विभाग से कोई लेना-देना है. जब एक्साइज पॉलिसी लागू हुई उस समय तो दुर्गेश पाठक विधायक भी नहीं थे.

उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि अरविंद केजरीवाल जी के जो सात-आठ मजबूत स्तंभ हैं उनको कमजोर करने पर काम चल रहा है. नगर निगम के चुनाव आ रहे हैं तो हमारे नगर निगम इंचार्ज को पूछताछ के लिए बुला लिया. 

Advertisement

पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्रा के एमएमएस मामले को लेकर सवाल पर चड्ढा ने कहा, पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार मुस्तैदी से इस मामले पर कार्रवाई कर रही है. एफआईआर दर्ज हो गई है मजिस्ट्रेट जांच के आदेश हो गए हैं. आरोपी महिला और उनके एक साथी को शिमला हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. उपकरणों की फॉरेंसिक जांच चल रही है. CCTV कैमरा और अन्य कैमरे, जो लगे हैं उनकी भी इन्वेस्टिगेशन चल रही है.

Advertisement

उन्होंने कहा कि, हाथ जोड़कर हम विनती करना चाहेंगे पीड़ितों और पीड़ितों के परिवार से कि हम सब आपके साथ हैं. आपको न्याय मिलेगा, जल्द से जल्द मिलेगा, हिम्मत ना हारें और शांति बनाए रखें.

Advertisement

राघव चड्ढा ने गोवा में कांग्रेस पार्टी में टूट पर कहा, 'AAP और कांग्रेस में फर्क है'

Advertisement