Advertisement

ग्रेटर नोएडा : नामी विश्वविद्यालय के छात्रों में मारपीट-हंगामा, छात्र को अगवा करने की कोशिश का वीडियो वायरल

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी शांतनु और शिवम के बीच तीन पहले तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था. सोमवार को यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक पक्ष इसमें वेदांत, आर्यन, ओजस मिश्रा शामिल है, उनका दूसरे पक्ष नीतीश भाटी, सुशांत बढ़ाना से झगड़ा हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नोएडा:

उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र में स्थित सुपरटेक जार सोसाइटी में चल रही एक पार्टी में आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया और मारपीट कर एक छात्र को अगवा करने का प्रयास किया. इस हंगामा के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो रहा है. 

पुलिस ने पीडि़त पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को हिरासत में लिया है, और छात्रों गुटों में हुए विवाद को कारण बता रही है. पुलिस ने युवक के अगवा होने की बात से इनकार किया है. 

यह घटना सोमवार की है, जब सुपरटेक जार सोसाइटी में रहने वाले उज्‍ज्‍वल भाटी के घर पर पार्टी चल रही थी. तभी कारों में सवार होकर आधा दर्जन लड़के वहां पहुंचे और उज्‍ज्‍वल और वेदांत के साथ मारपीट की. वेदांत को कार में डालकर जबरन अगवा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस इसे एक नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले दो छात्रों के गुटों में हुए विवाद का मामला बता रही है.  

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी शांतनु और शिवम के बीच तीन पहले तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था. सोमवार को यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक पक्ष इसमें वेदांत, आर्यन, ओजस मिश्रा शामिल है, उनका दूसरे पक्ष नीतीश भाटी, सुशांत बढ़ाना से झगड़ा हुआ था. दोनों पक्षों के पांच छात्रों को हिरासत में लिया गया है. हालांकि, उन्होंने छात्र के अगवा होने की बात से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: Bihar की तरक्की नेता नहीं जनता के हाथ में, जानिए दस साल वाला पीके प्लान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: