त्रिपुरा में एक और रेप, स्कूल से लौट रही छात्रा से अपहरण के बाद बलात्कार

त्रिपुरा में स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा का पहले अपहरण कर लिया गया. फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गुवाहाटी:

उत्तरी त्रिपुरा जिले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना के एक ही दिन बाद दक्षिण त्रिपुरा में स्कूल से लौट रही नाबालिग लड़की का पहले अपहरण कर लिया गया, बाद में उसके साथ बलात्कार किया गया है. बेलोनिया महिला पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.

पीड़िता के पिता मीडिया को बताया कि उन्हें डर था कि उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है. उन्होंने स्कूल में लोगों से पूछकर उसे ढूंढने की कोशिश की. लेकिन जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस से मदद मांगी और शिकायत दर्ज कराई. शनिवार शाम को बच्ची अपने घर के पास से बरामद की गई.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमे सूचना मिली कि कक्षा 5 की एक छात्रा स्कूल से घर नहीं लौटी. हमने जांच शुरू की और पता चला कि एक व्यक्ति ने उसे उसके घर के पास छोड़ दिया. उसकी पहचान 22 वर्षीय व्यक्ति के रूप में की गई. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

आरोपी पर भारतीय न्याय संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम की कई धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं. हालांकि, मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बीते दिनों में उत्तरी त्रिपुरा जिले में एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था. दोनों आरोपी एक ही जिले के रहने वाले थे. गुरुवार शाम को जब वह एक दुकान पर गई थी तो उन्होंने कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया और पास के जंगल में ले जाकर उसका यौन उत्पीड़न किया.


 

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave में Max Insurance के CMO Rahul Talwar ने दी युवाओ को निवेश की सलाह | NDTV India
Topics mentioned in this article