हार्ट अटैक से हुई पति की मौत, सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी पत्नी; 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान

25 साल के अभिषेक आहलुवालिया और 22 साल की अंजलि की शादी 3 महीने पहले यानी कि नवंबर में धूमधाम से हुई थी. 26 फरवरी, सोमवार को दोनों दिल्ली का चिड़िया घर (Delhi Zoo Hearth Attack Death) देखने गए थे. वहां अभिषेक की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पति की मौत से सदमे में पत्नी ने दी जान.
गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad News) से पति-पत्नी के प्रगाढ़ प्रेम का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई तो पत्नी यह दुख बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने भी जान दे दी. दिल को झकझोर देने वाला ये मामला गाजियाबाद के कौशांबी का है. पति का शव देखते ही पत्नी बेसुध हो गई, उसे मौत के सिवाय कोई और रास्ता नहीं सूझा और किसी की भी परवाह किए बिना वह सातवीं मंजिल से नीचे कूद गई इस घटना में उसकी भी मौत हो गई. महज एक ही दिन के अंतराल पर दोनों पति-पत्नी दुनिया से रुखसत हो गए. 

ये भी पढ़ें-देश के सबसे वयोवृद्ध SP सांसद शफ़ीक़ुर्रहमान बर्क़ का 94 वर्ष की आयु में निधन

पति की मौत से टूटी पत्नी ने दी जान

25 साल के अभिषेक आहलुवालिया और 22 साल की अंजलि की शादी 3 महीने पहले यानी कि नवंबर में धूमधाम से हुई थी. 26 फरवरी, सोमवार को दोनों दिल्ली का चिड़िया घर देखने गए थे. वहां घूमने के दौरान पति अभिषेक को अचानक सीने में दर्द हुआ. इसकी खबर तुरंत दोस्तों और परिवार को दी गई. परिवार के लोगों ने वहां पहुंचकर अभिषेक को तुरंत  दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

Advertisement

पत्नी ने सातवीं मंजिल से कूद कर दी जान

पति की मौत से अंजलि बुरी तरह से टूट चुकी थी. देर शाम को जब अभिषेक का शव घर पहुंचा तो सदमे में बैठी अंजलि अपनी सुधबुध खो बैठी, उसने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से नीचे छलांग लगा दी. परिवार ने गंभीर हालत में उसे मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मंगलवार सुबह उसने भी दम तोड़ दिया. पति की मौत के गम में पत्नी ने भी जान दे दी.  

Advertisement

ये भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा में 1 करोड़ 7 लाख की लूट, कर्मचारी ही निकला लूटेरा, पढ़ें पूरा मामला

Advertisement

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को