सलमान खान के घर फायरिंग का मामला: क्राइम ब्रांच ने तापी नदी से बरामद किए पिस्टल और जिंदा कारतूस

Salman Khan House Firing Case : सलमान खान घर के बाहर फायरिंग मामले में इस्तेमाल एक बंदूक और कुछ जिंदा कारतूस सूरत के तापी नदी से बरामद किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Salman Khan House Firing (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुंबई:

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान घर के बाहर फायरिंग मामले में इस्तेमाल हुई बंदूक और कुछ जिंदा कारतूस सूरत के तापी नदी से बरामद किया है. पुलिस को तापी नदी से दो बंदूक, 3 मैगजीन और 9 कारतूस मिली है. सूत्रों के अनुसार आरोपीयो  के पास 2 गन थी, गोली दोनों को चलानी थी, लेकिन एक ने ही गोली चलाई. पुलिस ने इस मामले में अभी तक लगभग 8 से 10 लोगों से पुछताछ कर चुकी है.

बीते 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग की गई थी. हालांकि फारिंग करने वाले शूटर्स अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. घटना को अंजाम देते समय दोनों शूटर्स ने अपना चेहरा छिपा रखा था ताकि सीसीटीवी में उनको पहचाना न जा सके. दोनों ने अपना हेलमेट उतार कर टोपी पहनी थी, जिसकी वजह से पास के सीसीटीवी में दोनों के चेहरे कैद हो गए. उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल को माउंट मेरी चर्च के पास छोड़ दिया था. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी में मुंबई पुलिस को आधारकार्ड के काफी मदद मिली.

Advertisement

पुलिस ने दोनों शूटर्स को ऐसे धर दबोचा

दोनों आरोपियों ने अपना मोबाइल फोन भी साथ रखा था. ऐसे में सीसीटीवी और मोबाइल फोन की डिटेल की मदद से पुलिस को एक नंबर का पता चला जिससे कई बार फोन हुए थे.उस नंबर की मदद से पुलिस का काम आसान हो गया और नंबर की लॉकेशन को फॉलो करते हुए पुलिस ने 36 घंटों के अंदर दोनों को दबोच लिया. 

ये भी पढ़ें:- 

'INDIA' बनाम NDA : महाराष्ट्र की महाभारत में कौन मारेगा बाजी? पिछले 4 लोकसभा चुनाव के Analysis से समझें

Featured Video Of The Day
Meerut News: UP के मेरठ में पेड़ों को बचाने के लिए Chipko Movement शुरू | Khabron Ki Khabar