महाराष्ट्र में बिल्डिंग को लक्ष्य कर दाग रहा था रॉकेट, वीडियो देखने का बाद तलाश रही पुलिस

ठाणे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक बिल्डिंग के घरों को लक्ष्य कर रॉकेट दाग रहा है. पुलिस उस युवक की तलाश में जुटी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

दीवाली पर आतिशबाजी के कारण मुंबई सहित ठाणे, पुणे और पालघर में कई जगहों पर आगजनी की घटनाएं हुईं. मुंबई से सटे मीरा भायंदर से लेकर विरार तक कई जगह रिहायशी इमारतों और गोदाम में आग लगने की घटनाएं सामने आईं हैं.

मीरा भायंदर रोड पर गोल्ड नेष्ट परिसर की एक इमारत के तीसरे मंजिल पर मौजूद घर मे आग लगी तो वहीं दूसरी घटना काशीमीरा परिसर में पड़ने वाले वेस्टर्न होटल के समीप इमारत में 11वीं मंजिल के घर मे आग लग गई थी. विरार में भी एक गोदाम में आग लगने की घटना सामने आई है.

आग लगने की सभी घटनाओं की सूचना मिलने के तुरन्त बाद दमकल विभाग ने घटनास्थल पर जाकर आग बुझाया. आग में किसी के जलने की कोई ख़बर नहीं है. पुणे से भी रात में आग लगने के 16 कॉल मिलने की खबर है.

मुंबई के गोकुलधाम में एक इमारत की 7वीं मंजिल पर आग लग गई थी. इसके अलावा भी रात भर दमकल विभाग की घंटी बजती रही. हालांकि मुंबई में अभी तक कुल कितने कॉल आए, इसकी संख्या दमकल विभाग ने नहीं बताई है.

वहीं ठाणे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक बिल्डिंग के घरों को लक्ष्य कर रॉकेट दाग रहा है. पुलिस उस युवक की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें-

210 वर्षों में सबसे कम उम्र के ब्रिटिश प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं ऋषि सुनक, पढ़ें 5 बड़ी बातें

Advertisement

ऋषि सुनक को भेजे बधाई संदेश में पीएम मोदी ने '2030 रोडमैप' पर बात की

"ग्राउंडब्रेकिंग माइलस्टोन" : ऋषि सुनक के ब्रिटेन के पीएम बनने पर बोले जो बाइडेन

Video : ब्रिटेन के अगले PM होंगे ऋषि सुनक, कहा- मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्‍य | पढ़ें

Topics mentioned in this article