कटनी में जमीनी विवाद में मारपीट, महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने का आरोप

कटनी में जमीनी विवाद को लेकर महिला के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया. पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश विश्वकर्मा पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कटनी: जिले के विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत कारीलाई गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जमीनी विवाद को लेकर महिला के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया, जिसमें महिला घायल हो गई. घटना के दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे आरोपी द्वारा ट्रैक्टर लेकर खेत में कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है. यह घटना 7 जुलाई की बताई गई है.

घायल महिला की परिजन मायाबाई ने घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि गांव में परिवार के दूसरे पक्ष के साथ जमीनी विवाद हो गया, जिसमे ओमप्रकाश विश्वकर्मा ने खेत मे ट्रैक्टर लेकर कब्जा करने लगा और मना करने पर वहां मौजूद महिला मीराबाई ऊपर टैक्टर चढ़ा दिया.

इस घटना में महिला घायल हो गई. घटना के बाद महिला की गर्दन की नस फटने और पसली, पैर टूट गई, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरे मामले को लेकर विजयराघवगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश विश्वकर्मा पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

ये भी पढ़ें :

Maharashtra Crisis : NCP में चल रही 'लड़ाई' के बीच राज्य सरकार जल्द कर सकती है कैबिनेट विस्तार
एनसीपी टूटी नहीं, शरद पवार की ओर से आयोजित बैठक आधिकारिक नहीं : प्रफुल्ल पटेल
"शरद पवार की उम्र बताकर बटोरना चाहते हैं लोगों की सहानुभूति" : डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?
Topics mentioned in this article