मोहाली विस्फोट के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया : CM भगवंत मान के साथ बैठक में पंजाब पुलिस

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने आज सुबह मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास पर बुलाई गई बैठक में मोहाली विस्फोट की घटना में की गई कार्रवाई से उन्हें अवगत कराया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड (rocket-propelled grenade or RPG) विस्फोट मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ आज हुई उच्च स्तरीय बैठक में पंजाब के पुलिस महानिदेशक वी के भावरा ने इसकी जानकारी दी है.

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने आज सुबह मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास पर बुलाई गई बैठक में मोहाली विस्फोट की घटना में की गई कार्रवाई से उन्हें अवगत कराया. मोहाली में खुफिया मुख्यालय पर सोमवार को हुए इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है.

इस बीच, मुख्यमंत्री  भगवंत मान ने कहा है कि राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. सीएम ने कहा, "पंजाब पुलिस मोहाली में हुए विस्फोट की जांच कर रही है. जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की, उसे बख्शा नहीं जाएगा."

पंजाब CM भगवंत मान बोले, मोहाली विस्फोट करने वालों को बख्शेंगे नहीं, केजरीवाल ने सख्त सज़ा का वादा किया

इस हमले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी बयान आया है और उन्होंने इसे कायरतापूर्ण कृत्य बताते हुए कहा कि सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि "मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी. पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति क़ायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाई जाएगी."

मोहाली में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस दफ्तर पर हमला एक बड़ी साजिश, खालिस्तानी आतंकी संगठन पर शक : खुफिया सूत्र

Advertisement

बता दें कि यह धमाका सोमवार की शाम करीब 7.45 बजे मोहाली के सेक्टर 77 स्थित कार्यालय में हुआ. विस्फोट के कारण इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए. मोहाली पुलिस ने एक बयान में कहा, ''शाम 7.45 बजे सेक्टर 77, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस खुफिया मुख्यालय परिसर में एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली. किसी नुकसान की सूचना नहीं है. वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं और मामले की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है.''

वीडियो : मोहाली पुलिस इंटेलीजेंस ऑफिस पर हमला बड़ी साजिश, खालिस्‍तानी आतंकी संगठनों पर शक: सूत्र

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India