मध्य प्रदेश : पटाखों के गोदाम में विस्फोट से गिरा मकान, 2 बच्चों समेत 4 की मौत

जानकारी के अनुसार मकान के नीचे गोदाम था और ऊपर किराएदार रहते थे. धमाका इतना तेज था कि पूरा मकान ध्वस्त हो गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

जेसीबी मशीनों के साथ नगर पालिका मलबे को तेजी से हटा रही है.

मुरैना:

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक पटाखों के गोदाम में विस्फोट हो गया. इस हादसे में 4 की मौत हो गई है, जिनमें दो बच्चे शामिल हैं. जबकि सात लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ये हादसा मुरैना के बानमोर नगर के जैतपुर रोड में हुआ है. सुबह 11 बजे अचानक से विस्फोट हो गया. जिसके कारण दो मंजिला मकान ध्वस्त हो गया. जानकारी के अनुसार अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है और इन्हें निकालने का काम तेजी से किया जा रहा है. मौके पर कलेक्टर, एसपी सहित पुलिस प्रशासन का अमला मौजूद हैं.  प्रशासन व पुलिस धमाके के कारणों की जांच में लग गई है. मकान के ध्वस्त होने की स्थिति को देखकर सिलेंडर से धमाके की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- "गरीब मरीज़ किसी MP को नहीं जानता, तो क्या इलाज न करें..." : दिल्ली AIIMS में इलाज की VIP व्यवस्था का विरोध

मकान के नीचे गोदाम था और ऊपर किराएदार रहते थे. धमाका इतना तेज था कि पूरा मकान ध्वस्त हो गया. गोदाम मालिक बानमौर निवासी व्यवसायी निर्मल जैन है. मकान में जमील खान का परिवार रहा था. जमील की पत्नी तथा एक बच्ची के साथ अन्य की हुई मौत है. जबकि मकान के मलबे में से एक बच्ची जीवित निकली है. जेसीबी मशीनों के साथ नगर पालिका मलबे को तेजी से हटा रही है.

Advertisement
Topics mentioned in this article