ED बताए कि सत्येंद्र जैन के घर छापेमारी में क्या मिला, क्या RAID फेल हो ग‌ई? : सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ED अपनी फेल रेड को सही ठहराने के लिए दूसरे लोगों से लिंक जोड़ रही है, ED को इतने सालों तक कुछ नहीं मिला, बार-बार पुरानी कहानी ही सुना रही है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

नई दिल्ली:

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Delhi Health Minister Satyendar Jain) की गिरफ्तारी और उनके घर ईडी (ED) की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) सहित पूरी पार्टी केंद्र सरकार और बीजेपी (BJP) पर हमलावर है. मंगलवार को आप (AAP) प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सत्येंद्र जैन के घर छापेमारी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कल सुबह 7 बजे ED वालों ने हमारे मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर उनकी गैरमौजूदगी में छापा मारा. घर पर सिर्फ़ उनकी पत्नी और बेटी थी. उन्होंने कहा कि ये छापा तब मारा गया, जब सीबीआई पहले छापेमारी कर चुकी थी, सुबह 7 बजे से रात 2 बजे तक छापेमारी की गई. लेकिन ED अभी तक ये नहीं बता पाई कि सत्येंद्र जैन के घर पर क्या मिला, क्या रेड फेल हो ग‌ई?

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के सहयोगियों के घर छापेमारी में मिला करोड़ों का कैश

आप प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के नेता अपनी और सरकार की इज्ज़त बचाने के लिए झूठी कहानी फैला रहे हैं कि इतना पैसा मिला, करोड़ों मिले. जबकि ED के सीजर मेमो में लिखा है कि छापे में एक डिजिटल डिवाइस और लॉकर की चाबी और 2 लाख 79 हजार 200 रुपए मिले थे, क्योंकि उस पैसे का हिसाब नहीं मिलता तो वो पैसा भी वापस कर दिया गया. यानी ये ED की क्लीन चिट थी, इसलिए भाजपाइयों ने इज्जत बचाने के लिए झूठ गढ़ दिया, खोदा पहाड़ निकली चुहिया, वो भी मेरी हुई.

9 जून तक ED की हिरासत में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के घर ED की रेड : सूत्र

उन्होंने कहा कि आप किसी ज्वैलर के यहां रेड मारेंगे तो सोना और पैसा ही मिलेगा, लेकिन सवाल ये है कि सत्येंद्र जैन और पूनम जैन दोनों के घर से क्या मिला? ED अपनी फेल रेड को सही ठहराने के लिए दूसरे लोगों से लिंक जोड़ रही है, ED को इतने सालों तक कुछ नहीं मिला, बार-बार पुरानी कहानी ही सुना रही है.

दिल्ली HC ने सत्येंद्र जैन की हिरासत में पूछताछ के दौरान वकील की मौजूदगी की शर्त हटाई