"भगवंत मान और राघव का क्या रिश्ता है, उसकी चिंता छोड़ दें": कैप्टन अमरिंदर सिंह को राघव चड्ढा का जवाब

पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने NDTV से खास बातचीत में कहा था कि पहले मुझे ये बताओ पंजाब को चला कौन रहा है? भगवंत मान, जो मुख्यमंत्री हैं या राघव चड्ढा. अफसरों से पता लगा है कि सारी फाइलें राघव चड्ढा देखते हैं. 

नई दिल्ली:

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एनडीटीवी के साड्डा पंजाब कॉनक्लेव में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आरोप लगाया कि राघव चड्ढा पंजाब की सरकार चला रहे हैं. राघव चड्ढा ने उनपर लगाए गए आरोप को खारिज किया है और कहा है कि मैं पंजाब के सुपर डुपर चीफ मिनिस्टर भगवंत मान का सुपर डुपर छोटा भाई हूं... उनका साथी हूं. जो जिम्मेदारी मुख्यमंत्री मान साहब मेरे को देते हैं, वो जिम्मेदारी पूरी शिद्दत से करता हूं. कोशिश करता हूं कि मुख्यमंत्री मान साहब का और आप का झंडा बुलंद रहे.

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि विपक्ष के पास मुद्दा नहीं हैं. विपक्ष पंजाब में बचा ही नहीं हैं. पंजाब में सारी पार्टियां खत्म हो गई हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह अन्य लोग आरोप लगाते रहते हैं. क्योंकि ये हमारे काम पर उंगली नहीं उठा सकते हैं. क्योंकि इन्होंने कोई काम किया ही नहीं है. कैप्टन अमरिंदर सिंह कहते हैं कि उन्हें समझ नहीं आ रहा... पता नहीं लग रहा कि सरकार को चला कौन रहा है. ये वही कैप्टन अमरिंदर सिंह साहब हैं, जिन्हें पता नहीं चला की रातों-रात कोई उनकी सरकार चुरा ले गया. मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह साहब को कहना चाहूंगा आप पार्टी की और मान और राघव का क्या रिश्ता है, उसकी चिंता छोड़ दें... पंजाब की चिंता भी छोड़ दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने NDTV से खास बातचीत में कहा था कि पहले मुझे ये बताओ की पंजाब को चला कौन रहा है? भगवंत मान, जो मुख्यमंत्री हैं या राघव चड्ढा. अफसरों से पता लग रहा है कि सारी फाइलें राघव चड्ढा देखते हैं.