Exclusive : जो मोदी जी के विरोध में हैं, उन्हें जनता नकार देगी - महाराष्ट्र डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, "हमें ईडी की कोई जरूरत नहीं है, हम ईडी के भरोसे राजनीति नहीं करते हैं. हम काम के भरोसे राजनीति करते हैं." 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हम ईडी के भरोसे नहीं हैं और काम के भरोसे राजनीति करते हैं.
मुंबई:

महाराष्‍ट्र के उप मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने एनडीटीवी के एडिटर-इन चीफ संजय पुगलिया के साथ खास बातचीत में कहा कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के विरोध में हैं, उन्‍हें जनता नकार देगी. लोकसभा चुनाव से पहले देवेंद्र फडणवीस ने राज ठाकरे के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि उनके साथ हमारी कोई बातचीत नहीं चल रही है. साथ ही विपक्ष के ईडी के गलत इस्‍तेमाल के आरोपों को लेकर उन्‍होंने कहा कि हमें ईडी पर भरोसा नहीं है, हम काम के भरोसे राजनीति करते हैं. 

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, "ईडी आज बनी है क्‍या? यूपीए ने ही ईडी को बनाया है. कोई एजेंसी गलत काम करेगी तो कोर्ट देखेगा. हमें ईडी की कोई जरूरत नहीं है, हम ईडी के भरोसे राजनीति नहीं करते हैं. हम काम के भरोसे राजनीति करते हैं.मोदीजी के काम से वोट मिलेगा " 

साथ ही उन्‍होंने कहा कि समाज का जो गरीब तबका है, उसका मानना है कि है कोई मेरे समाज और देश का भला कर सकता है तो वो पीएम मोदी हैं.

आम आदमी के साथ मोदीजी की केमेस्‍ट्री जुड़ी : फडणवीस 

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पॉलिटिकल पंडित गलती करते हैं कि हर चुनाव को अर्थमैटिक के नजरिए से देखते हैं और अपना गणित लगाते हैं. यह अर्थमेटिक का चुनाव नहीं है. यह पॉलिटिकल केमेस्‍ट्री का चुनाव है. आम आदमी के साथ मोदीजी की केमेस्‍ट्री जुड़ी हुई है. 

राज ठाकरे ने अपने विचारों को व्‍यापक बनाया : फडणवीस 

देवेंद्र फडणवीस ने राज ठाकरे के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि इस पर कोई चर्चा नहीं है. साथ ही कहा कि राज ठाकरे ने अपने विचारों को व्‍यापक बनाया है. 

उद्धव ठाकरे को शामिल करने की गुंजाइश नहीं : फडणवीस 

साथ ही उन्‍होंने गठबंधन में उद्धव ठाकरे को शामिल करने के सवाल का भी बेबाकी से जवाब दिया और दो टूक कहा कि उद्धव ठाकरे को शामिल करने की गुंजाइश नहीं है. वो अगर कोशिश कर रहे हैं तो मुझे पता नहीं है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* "आगे-आगे देखिए होता है क्या..." अशोक चव्हाण के इस्तीफे पर बोले देवेंद्र फडणवीस
* "एक कुत्ता भी..." बयान देकर विपक्ष के निशाने पर आए देवेंद्र फडणवीस, कांग्रेस ने मांगा इस्‍तीफा
* अजित पवार गुट को EC ने बताया 'असली NCP', उद्धव ठाकरे के बाद शरद पवार को बड़ा झटका

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: महायुति का CM चेहरा Eknath Shinde, Devendra fadnavis ने किया इशारा