दिल्‍ली पुलिस को आईबी से पूछना चाहिए कि क्या जजों के फोन टैप किए जा रहे हैं : केजरीवाल

दिल्‍ली पुलिस को आईबी से पूछना चाहिए कि क्या जजों के फोन टैप किए जा रहे हैं : केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल का फाइल फोटो...

खास बातें

  • दिल्ली पुलिस आयुक्त ने इस मामले में केजरीवाल को एक पत्र लिखा.
  • केजरीवाल ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा, 'आईबी से पूछिए. वे आपको बताएंगे'
  • पत्र में कहा गया है कि यह एक गंभीर मुद्दा है कि मुख्यमंत्री बात कर रहा है
नई दिल्‍ली:

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली पुलिस से कहा कि वह खुफिया ब्यूरो (आईबी) से पूछे कि क्या न्यायाधीशों के फोनों की टैपिंग की जा रही है. इस बीच खबर है कि दिल्ली पुलिस आयुक्त आलोक कुमार वर्मा ने इस मामले में केजरीवाल को एक पत्र लिखा है.

एक पत्र ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे कथित रूप से वर्मा ने लिखा है और केजरीवाल से न्यायाधीशों फोन टैप करने के उनके आरोपों का ब्यौरा देने को कहा है.

केजरीवाल ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा, 'आईबी से पूछिए. वे आपको बताएंगे'. बहरहाल पुलिस ने पत्र की प्रामणिकता की पुष्टि नहीं की है.

पुलिस के एक सूत्र ने कहा, 'यह एक गोपनीय पत्र हो सकता है तथा कई लोग संभवत: इससे अवगत न हों'. सूत्र ने ट्विटर पर चल रहे पत्र की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की. पत्र में कहा गया है कि यह एक गंभीर मुद्दा है कि मुख्यमंत्री बात कर रहा है.

इसमें कहा गया, 'जैसा कि आप अवगत है फोन टैपिंग एक बेहद गंभीर मामला है. इसे कानून के तहत कड़ी प्रक्रिया के जरिये अनुमति लिए बिना करने की इजाजत नहीं दी जाती. लिहाजा आप जिस मामले की ओर संकेत कर रहे हैं वह गहरी चिंता उत्पन्न करता है'. पत्र में केजरीवाल से उस सूत्र के बारे में सूचित करने को कहा गया है, जिसके आधार पर उन्होंने आरोप लगाए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com