देर रात ड्यूटी के दौरान दिल्ली पुलिस के सिपाही ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ड्यूटी पर तैनात दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सिपाही मंदीप ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. गंभीर हालत में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के मंदीप नाम के एक सिपाही ने देर रात ड्यूटी के दौरान खुद को गोली मार ली. गंभीर हालत में मंदीप को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सिपाही (Delhi Police) मंदीप फर्स्ट बटालियन में ड्यूटी पर तैनात थे. शनिवार रात को अचानक उन्होंने अपनी  सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. आनन-फानन में घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जीटीबी एनक्लेव थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस घटना के पीछे का कारण तलाश रही है. 

बता दें कि दिल्ली के किसी पुलिसकर्मी के खुद को गोली मारने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं. जून महीने में पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. सब इंस्पेक्टर राहुल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी थी.  राहुल ने ड्यूटी के दौरान खुद की जान ली थी. अचानक थाने की छत पर जाकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था.  

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला
Topics mentioned in this article