दिल्ली पुलिस ने मध्य प्रदेश के पूर्व विधायक को किया गिरफ्तार,संसद भवन को उड़ाने की धमकी दी थी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की अपराध शाखा ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व विधायक किशोर समरीते(Kishor samarites) को संसद को उड़ाने की धमकी देने के आरोप में भोपाल(Bhopal) से गिरफ्तार किया है. राष्ट्रीय राजधानी में अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली पुलिस ने मध्य प्रदेश के सपा के पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)
नयी दिल्ली/भोपाल:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की अपराध शाखा ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व विधायक किशोर समरीते(Kishor samarites) को संसद को उड़ाने की धमकी देने के आरोप में भोपाल(Bhopal) से गिरफ्तार किया है. राष्ट्रीय राजधानी में अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि समरीते ने शनिवार को कथित तौर पर अधिकारियों को धमकी भरे पत्र के साथ एक पैकेट भेजा था. अधिकारियों ने कहा कि पूर्व विधायक ने उनकी मांगें नहीं माने जाने पर 30 सितंबर को संसद को उड़ाने की धमकी दी.

भोपाल के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) सचिन अतुलकर ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने समरीते को भोपाल से गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस को सूचित किया है कि उन्होंने पूर्व विधायक को गिरफ्तार करने और अदालत में पेश करने के बाद ‘ट्रांजिट रिमांड' पर लिया है.पुलिस ने बताया कि समरीते को भोपाल के कोलार रोड स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया.

 ये भी पढ़ें: 

दुनियाभर के नेताओं ने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को दी अंतिम श्रद्धांजलि

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर
Topics mentioned in this article