दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में जिम मालिक का मर्डर,जानें तिहाड़ में बंद गैंगस्टर क्यों बन गए बॉडी बिल्डिंग के शौकीन नादिर शाह के दुश्मन

दिल्ली को पॉर्श इलाके ग्रेटर कैलाश में बीती रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसमें एक जिम मालिक नादिर शाह की की मौत हो गई. अब नादिर को लेकर भी कई खुलासे हो रहे हैं...

Advertisement
Read Time: 4 mins

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में आज सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. एक जिम के बाहर उसी के मालिक को मार दिया गया. तिहाड़ जेल में बंद और उत्तर पूर्वी दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर हाशिम बाबा ने ये शूटआउट करवाया. जिसकी हत्या हुई उसका नाम नादिर शाह है. पुलिस को 6-8 राउंड फायरिंग की सूचना मिली थी. पुलिस ने जब घायल नादिर को अस्पताल लेकर गई तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें नादिर शाह की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के करीबी रोहित गोदारा और गोल्डी बराड़ ने ली है. रोहित गोदारा नाम से एक पोस्ट लिखी गई है, जिसमें लिखा है कि जो दिल्ली में नादिर का मर्डर हुआ है वो हमने कराया है.जो हमारे भाई तिहाड़ में हैं, बाबा भाई का मैसेज आया था कि हमारे दुश्मनों से मिलकर हमारे धंधों में रोड़ा बन रहा है, इसलिए हमने मरवा दिया. जो भी हमारे दुश्मन का साथ देगा उसका यही हाल होगा. हालांकि इस सोशल मीडिया पोस्ट की एनडीटीवी पुष्टि नहीं करता.

कौन था नादिर : सूत्रों के मुताबिक- नादिर के पिता अफगानी मूल के थे जबकि मां भारतीय मूल की थीं. नादिर भारत में ही पैदा हुआ था. जब नादिर बहुत छोटा था तब उसकी मां एक ड्रग्स के मामले में जेल गई थीं. नादिर के पिता की कोरोना में मौत हो गई थी.

बॉडी बिल्डिंग और सट्टेबाजी का शौकीन : नादिर को बॉडी बिल्डिंग और सट्टेबाजी का शौक था.वो ऑनलाइन सट्टा खेलता था. धीरे-धीरे उसके पास पैसे आने लगे ,फिर उसने पैसा ब्याज पर भी देना शुरू कर दिया. दुबई में उसके होटल खोला और दिल्ली के पॉश इलाके जीके-1 में जिम खोला.

Advertisement

कई पुलिसवालों से दोस्ती: सट्टे के चलते उसकी दोस्ती बदमाशों और पुलिसवालों से हुई. दिल्ली पुलिस के अलग-अलग यूनिटों के कई अफसर उसके दोस्त थे. यहां तक की जब उसका मर्डर हुआ तब एक यूनिट के पुलिसकर्मी उसके जिम में बैठे हुए थे.

Advertisement

(नादिर शाह की तस्वीर)

पुलिसवालों के लिए मुखबरी: सूत्रों के मुताबिक वो कई पुलिस अफसरों के पैसे भी ब्याज पर लगवाता था. अवैध कॉल सेंटर के मालिक से भी उसकी दोस्ती बताई जा रही है. उस पर पिछले कुछ समय में अमर कॉलोनी थाने में 4 केस दर्ज हुए. वो पुलिसवालों के लिए मुखवरी भी करने लगा था. कुछ लोकल गैंग से उसकी दुश्मनी हो गई थी.दिल्ली पुलिस लोकल गैंग के साथ-साथ देश के बाहर बैठे गैंगस्टर्स भूमिका की जांच कर रही है. 

Advertisement

गोल्डी बराड़ और रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी: सोशल मीडिया पर विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ और रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. हालांकि NDTV इस सोशल मीडिया पोस्ट की पुष्टि नहीं करता.

Advertisement

हाशिम बाबा ने करवाया मर्डर : बताया जा रहा है कि ये मर्डर तिहाड़ जेल में बंद हाशिम बाबा ने करवाया है. पुलिस की स्पेशल सेल की कार्रवाई में भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. छह लोग पकड़े गए जिसमें दो मौके पर मौजूद थे. मुख्य शूटर्स अब तक फरार हैं.

(रोहित गोदारा की तस्वीर)

लॉरेंस और रोहित गोदारा क्राइम कंपनी का आतंक थम नहीं रहा

  1. रोहित गोदारा ने हाल ही में कनाडा में मशहूर सिंगर AP ढिल्लो के घर ताबड़तोड़ फायरिंग करवाई थी.
  2. कनाडा के एक मशहूर ज्वैलर के घर भी रोहित गोदारा ने ताबड़तोड़ फायरिंग करवाई थी.
  3. दिल्ली के फर्श बाजार इलाके के एक बुकी से फिरौती में 10 करोड़ रुपये भी मांगे.
  4. साउथ बेस्ट दिल्ली के एक बिल्डर से फिरौती में मांगे 2 करोड़ रुपए
  5. राजस्थान के सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को दिया अंजाम
  6. पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर ताबड़तोड़ फायरिंग करवाई

गौरतलब है कि दिल्ली से लेकर कनाडा तक गैंगस्टरों के शूटर्स ताबड़तोड़ फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ये कुख्यात गैंगस्टर फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. तिहाड़ जेल में बंद ये गैंगस्टर USA में मौजूद रोहित गोदारा और साबरमती जेल में बंद लॉरेस बिश्नोई और तिहाड़ में ही बंद हाशिम बाबा जैसे कुख्यात गैंगस्टर का बेहद करीबी है.रोहित गोदारा भारतीय एजेंसियों का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर है, जिसके खिलाफ रेड कार्नर नोटिस भी जारी हो चुका है, जिसकी लास्ट लोकेशन भारतीय एजेंसियों को USA की मिली थी.