लिव इन साथी को बुरी तरह घायल करने का आरोपी गिरफ्तार, लड़की को 850 से ज्‍यादा आए थे टांके

अधिकारी ने बताया कि भरत को 15 अप्रैल को सुबह करीब 9.15 बजे पीजी से फोन आया कि किसी ने उसकी बहन पर हमला किया है और जब वह मौके पर पहुंचा तो लड़की खून से लथपथ पड़ी थी और उसकी गर्दन और पूरे शरीर पर गहरी चोट थी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली :

उत्तरी दिल्ली के रूप नगर इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर पर प्रेम प्रसंग के संदेह में हमला करने के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 15 अप्रैल को हमले की घटना में महिला को 850 से अधिक टांके लगे हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ निवासी रिंकू के रूप में हुई है. कमला नगर के जवाहर नगर निवासी भरत ने अप्रैल में बताया था कि उसकी बहन की 2011 में शादी हुई थी, लेकिन पति-पत्नी कुछ विवादों की वजह से अलग रहने लगे थे. 

अधिकारियों के अनुसार, महिला ने जवाहर नगर में रहना शुरू कर दिया. उनके मुताबिक छह-सात साल पहले भरत की बहन को रिंकू नामक युवक से प्यार हो गया जो कमला नगर में जूते की एक दुकान पर काम करता था. इसके बाद दोनों लिव-इन रिश्ते में साथ रहने लगे. अधिकारी के अनुसार बाद में दोनों में तकरार हो गई और भरत की बहन कमला नगर में एक पीजी में रहने लगी. 

लड़की को लगे थे 850 से ज्‍यादा टांके 

अधिकारी ने बताया कि भरत को 15 अप्रैल को सुबह करीब 9.15 बजे पीजी से फोन आया कि किसी ने उसकी बहन पर हमला किया है और जब वह मौके पर पहुंचा तो लड़की खून से लथपथ पड़ी थी और उसकी गर्दन और पूरे शरीर पर गहरी चोट थी. पुलिस के मुताबिक उसे हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया जहां उसे 850 से ज्यादा टांके लगे. 

Advertisement
नंबर बदल-बदलकर रिश्तेदारों से करता था बात 

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि आरोपी फरार था और अपने करीबी रिश्तेदारों से नंबर बदल-बदलकर बात करता था. उन्होंने कहा कि आरोपी की लोकेशन गुजरात के शेपर इंडस्ट्रियल क्षेत्र में मिली और छापा मारकर उसे पकड़ लिया गया. यादव के मुताबिक रिंकू ने मामले में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* मोबाइल चोरों के इंटरनेशनल सिंडीकेंट का खुलासा, दिल्‍ली से चोरी हुए मोबाइल भेजे जाते थे बांग्‍लादेश
* Video: iPhone डिलीवरी में हुई देरी तो 2 लोगों ने दिल्‍ली के स्‍टोर में कर्मचारियों को जमकर पीटा
* दिल्ली में इस साल भी पटाखों की बिक्री और जलाने पर जारी रहेगा प्रतिबंध : दिल्ली सरकार

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब