शाहरुख की फिल्म की हीरोइन गायत्री जोशी के कार एक्सीडेंट का डैशकैम वीडियो आया सामने

गायत्री और उनके अरबपति पति विकास ओबेरॉय इटालियन द्वीप पर छुट्टियां मना रहे थे. वीडियो में, एक दो लेन राजमार्ग पर एक कैंपर वैन के पीछे कई स्पोर्ट्स कारों को एक कतार में देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हादसे में स्विस कपल की मौत

शाहरुख खान के साथ फिल्म 'स्वदेस' में नज़र आईं अभिनेत्री गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की कार के साथ इटली में सफर के दौरान एक हादसा हो गया था. इस हादसे का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है. ये डैशकैम वीडियो उस वक्त का है, जब गायत्री जोशी की लेम्बोर्गिनी बुधवार को एक फेरारी और एक कैंपर वैन से टकरा गई. इस हादसे में इटली के सार्डिनिया में दो स्विस लोगों मेलिसा क्रौटली (63) और मार्कस क्रौटली (67) की दुर्घटनाग्रस्त फेरारी में आग लगने से मौत हो गई.

गायत्री और उनके अरबपति पति विकास ओबेरॉय इटालियन द्वीप पर छुट्टियां मना रहे थे. वीडियो में, एक टू लेन राजमार्ग पर एक कैंपर वैन के पीछे कई स्पोर्ट्स कारों को लाइन में देखा जा सकता है. इस दौरान एक्टर की नीली लेम्बोर्गिनी ने वैन को ओवरटेक करने की कोशिश की. तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कैंपर वैन पलट गई और पूरे इलाके में धूल का गुबार छा गया. एक वीडियो में अभिनेत्री को रोते हुए भी दिखाया गया है जबकि उनके पति उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं.

अन्य तस्वीरें राजमार्ग के किनारे दुर्घटनाग्रस्त कार को दिखाती हैं, जिसका अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. 46 वर्षीय अभिनेता को 2004 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'स्वदेस' में शाहरुख खान के साथ उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. उनके पति, जिनसे उन्होंने फिल्म खत्म करने के तुरंत बाद शादी की, मुंबई स्थित एक संपत्ति व्यवसायी हैं.

ये भी पढ़ें : नांदेड़ अस्पताल के डीन और एक डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के उत्तरकाशी के पास 3.2 तीव्रता का भूकंप आया

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains