मटन करी ज्यादा मांगने पर नहीं मिली तो कैदी ने काटा बवाल, जेल अधिकारियों से की हाथापाई

जेल अधिकारी ने कहा कि हर बार जितनी मात्रा में मटन करी दी जाती है, उतनी ही दी गई, लेकिन उसने और अधिक की मांग की. वह हंगामा करने लगा और उसने उपाधीक्षक सहित वरिष्ठ जेल अधिकारियों से हाथापाई की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तिरुवनंतपुरम :

केरल की एक जेल में परोसी गई मटन करी की मात्रा से संतुष्ट नहीं होने पर एक कैदी भड़क गया और उसने जेल अधिकारियों से कथित तौर पर हाथापाई की. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. वायनाड के निवासी फैजस को मादक पदार्थ मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद यहां पूजाप्पुरा केंद्रीय जेल के उच्च-सुरक्षा वाले प्रकोष्ठ में रखा गया है. फैजस ने शनिवार को मेन्यू में शामिल मटन करी सहित खाना परोसने के बाद जेल अधिकारियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की. 

पूजाप्पुरा जेल के अधिकारियों ने को बताया, "परोसे जाने वाले भोजन की मात्रा को लेकर उसने जेल अधिकारियों पर हमला करने का प्रयास किया. जेल अधिकारियों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है."

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कैदी ने अधिक मात्रा में मटर करी देने की मांग की और हंगामा किया. 

जेल अधिकारी ने कहा, "आम तौर पर शनिवार को हम कैदियों को मटन करी परोसते हैं. हर बार जितनी मात्रा में मटन करी दी जाती है, उतनी ही दी गई, लेकिन उसने और अधिक की मांग की. वह हंगामा करने लगा और परोसे गए मटन को कचरे की टोकरी में फेंक दिया. उसने उपाधीक्षक सहित वरिष्ठ जेल अधिकारियों से हाथापाई की." 

अधिकारी ने कहा कि कैदी ने पूर्व में कई अन्य जेलों में भी इसी तरह हंगामा किया था और वर्तमान में उसे एक विशेष वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें :

* नये संसद भवन का जिस तरह उद्घाटन किया गया, वह राष्ट्र के लिए अशोभनीय: पिनराई विजयन
* केरल में महिला ने बजाया ऐसा वायलिन, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो
* मां से 5 साल बाद मिला बेटा, चल नहीं सकती थीं, फिर भी कंधे पर उठाकर कराई पहाड़ों की सैर, Video देख आप रो पड़ेंगे

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?