"मोदी जी, आप कितने डरे हुए हैं?" कांग्रेस ने किया ट्विटर अकाउंट लॉक होने का दावा

कांग्रेस ने पार्टी का ट्विटर अकाउंट लॉक होने का दावा किया है. पार्टी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल लॉक हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) ने पार्टी का ट्विटर अकाउंट लॉक होने का दावा किया है. पार्टी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि कांग्रेस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल लॉक (Congress Twitter Account Lock) हो गया है. इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट भी अस्थायी तौर पर बंद होने की खबर आई थी. वहीं, बुधवार को कांग्रेस ने दावा किया था कि रणदीप सुरजेवाला समेत पांच वरिष्ठ नेताओं के अकाउंट के खिलाफ भी इसी तरह की कार्रवाई की गयी है. 

कांग्रेस ने पोस्ट में लिखा, "मोदीजी, आप इतने डरे हुए क्यों हैं? ध्यान रखिए: कांग्रेस पार्टी ने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी है, सत्य, अहिंसा और लोगों की इच्छा के साथ. हम तब भी जीते थे, हम फिर से जीतेंगे"

बता दें कि कांग्रेस ने बुधवार देर रात दावा किया था कि रणदीप सुरजेवाला समेत पांच वरिष्ठ नेताओं के अकाउंट के खिलाफ भी कार्रवाई की गयी है. पार्टी ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन, लोकसभा में पार्टी के सचेतक मनिकम टैगोर, असम प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह तथा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव के ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिए गए हैं.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले हफ्ते दिल्ली में कथित बलात्कार और हत्या की शिकार नौ वर्षीय बच्ची के परिवार के साथ की तस्वीरें ट्वीट की थीं. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने राहुल गांधी के ट्वीट का संज्ञान लिया और ट्विटर को नाबालिग पीड़िता की निजता का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस नेता के अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article