राहुल गांधी करोल बाग की मोटरसाइकिल मार्केट में पहुंचे, मैकेनिक से की बातचीत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को करोल बाग में मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकानों पर पहुंचे और उनसे बातचीत की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के करोल बाग में एक बाइक शोरूम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे. राहुल गांधी शाम करीब सवा 5 बजे शोरूम में पहुंचे और 7 बजे बाहर निकले. इस दौरान राहुल गांधी ने शोरूम के स्टाफ से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों से मुलाकात कर, उनके अनुभव जाने थे. 

राहुल ने इन लोगों साथ अपनी बातचीत की तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की और लिखा, "रिंच (नट बोल्ट कसने का औजार) घुमाने वाले और भारत के पहियों को गतिमान रखने वाले हाथों से सीख रहा हूं."

कांग्रेस ने भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष की तस्वीरें फेसबुक पर साझा की हैं, जिनमें वह मोटरसाइकिल ठीक करना सीखते हुए और मैकेनिक से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

पार्टी ने सोशल मीडिया मंच पर लिखा, "यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं. इन कपड़ों पर लगी कालिख हमारी खुद्दारी और शान है. ऐसे हाथों को हौसला देने का काम एक जननायक ही करता है. राहुल गांधी दिल्ली के करोल बाग में मोटरसाइकिल मैकेनिक के साथ. ‘भारत जोड़ो यात्रा' जारी है."

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी दिल्‍ली-चंडीगढ़ रोड पर कई ट्रक ड्राइवरों से मिलने थे. इस दौरान उन्‍होंने ट्रक में सफर करने के साथ-साथ उनके साथ खाना भी खाया था. वहीं, पिछले दिनों अमेरिका दौरे पर भी राहुल गांधी ने अमेरिका में ट्रक ड्राइवरों के साथ मुलाकात की थी. इसके बाद उन्‍होंने भारत और अमेरिका के ट्रक ड्राइवरों की तुलना भी की थी. 

ये भी पढ़ें :-
ममता बनर्जी का हेलीकॉप्‍टर खराब मौसम के कारण आपात स्थिति में उतारे जाने पर आई चोटें
"BRS को वोट दें अगर...": रिश्तों में सुधार की अटकलों के बीच KCR पर पीएम मोदी का तंज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?