VIDEO : जब फ्लाइट में कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी को घेरा, तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर पूछा सवाल

कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का एक सफर के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से आमना-सामना हुआ. इस दौरान वह तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करती नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हाल के दिनों में देखने को मिली है. इसका असर खाद्य पदार्थों और जरूरत की अन्य वस्तुओं के दाम पर भी पड़ा है. अब लोगों को पहले से ज्यादा पैसे देकर सामान खरीदने पड़ रहे हैं. इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है. इसी बीच कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा का एक सफर के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से आमना-सामना हुआ. इस दौरान वह तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करती नजर आईं. यह पूरी घटना दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान घटित हुई. 

डिसूजा ने बाद में इस घटना के वीडियो को ट्वीट किया. वीडियो में वह अपने सेल फोन से इस पूरे बातचीत को रिकॉर्ड करती हुई नजर आती हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि गुवाहाटी जाते वक्त मोदी सरकार में मंत्री स्मृति इरानी जी से आमना-सामना हुआ. जब मैंने उनसे एलपीजी की असहनीय तेजी से बढ़ती कीमतों के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसका ठीकरा टीका, राशन और यहां तक ​​​​कि गरीबों पर फोड़ दिया. 

Advertisement


वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस नेता ईरानी से सवाल कर रही हैं. इस बीच ईरानी कहती हैं कि मेरा रास्ता रोक रही हैं. वहीं रसोई गैस की कमी को लेकर जब उन्होंने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि प्लीज झूठ मत बोलिए.  

Advertisement

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हुई है. हालांकि, पिछले चार दिनों से तेल के दाम में कोई वृद्धि दर्ज नहीं हुई है. दिल्ली में पेट्रोल 105.41 प्रति लीटर मिल रहा है. वहीं डीज़ल 96.67 प्रति लीटर मिल रहा है. यह कीमते चार दिन पहले की हैं. 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: 

राहुल-प्रियंका को 'किनारे हटने' की सलाह देने वाले पार्टी प्रवक्ता को कांग्रेस ने पद से हटाया

झारखंड कांग्रेस में फूट? मंत्री के खिलाफ एकजुट हुए चार MLA, आलाकमान से करेंगे मुलाकात

बिहार: 60 फीट लंबे पुल को चुराने के लिए चोरों ने दो दिनों तक की थी मेहनत, ऐसे गायब किया 500 टन का ब्रिज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी
Topics mentioned in this article