छत्तीसगढ़: मिड डे मील के दौरान गर्म दाल के बर्तन में गिरी पहली कक्षा की छात्रा, बुरी तरह झुलसी

कक्षा पहली की छात्रा तेजेश्वरी टांडिया को तत्काल भानुप्रतापपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची की स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल कांकेर रेफर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस हादसे में बच्ची 30 प्रतिशत से अधिक झुलस गई है.
भानुप्रतापपुर:

छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर में मध्यान्ह भोजन यानी मिड डे मील के दौरान एक छात्रा गर्म दाल से भरे बर्तन में गिर गई. इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से जल गई है और अस्पताल में भर्ती है. दरअसल सोमवार को प्राथमिक शाला बांसला में बच्चों को मध्यान्ह भोजन वितरित किया जा रहा था. इस दौरान बच्चों को लाइन में खड़ा किया गया था और उन्हें भोजन बांटा जा रहा था.  इसी बीच धक्का-मुक्की हो गई और पांच साल की छात्रा तेजेश्वरी टांडिया गर्म दाल के बर्तन में गिर गई.

30 प्रतिशत से अधिक झुलसी

कक्षा पहली की छात्रा तेजेश्वरी टांडिया को तत्काल भानुप्रतापपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची की स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल कांकेर रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार बच्ची का उपचार जारी है. इस हादसे में बच्ची 30 प्रतिशत से अधिक झुलस गई है.

उत्तर प्रदेश में आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने बेटी के साथ की आत्महत्या : पुलिस

 मिड डे मील बच्चों को बिठाकर परोसना होता है. ऐसे में इस मामले में घोर लापरवाही नजर आई है.  भानुप्रतापपुर, SDM, प्रतीक जैन के अनुसार जिस प्रकार से घटना हुई है इससे बड़ी लापरवाही का पता चल रही है. जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है. जांच में आये तथ्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

पारा चढ़ते ही शिमला में उमड़ने लगी पर्यटकों की भीड़, 2 दिन में 30,000 वाहनों की हुई एंट्री
 

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका
Topics mentioned in this article