कैमरे में कैद : जब हवा भरते-भरते फट गया JCB का टायर, दो की मौत

बताया जा रहा है कि मृतक मध्यप्रदेश के रीवा के निवासी थे. घटना सिलतरा चौकी क्षेत्र में हुई है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के रायपुर के सिलतरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, एक फैक्ट्री में हवा भरने के दौरान टायर ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में वहां मौजूद दो कर्मचारियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा 3 मई को हुआ. दरअसल, फैक्ट्री में एक जेसीबी के टायर को निकालकर एक कर्मचारी हवा भर रहा था. वह हवा भरने के दौरान टायर पर बैठकर लगातार हवा चेक करने की कोशिश कर रहा था. तभी अचानक टायर फट गया. यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि टायर के पास मौजूद दोनों कर्मचारी हवा में उछल गए. साथ ही उनके शरीर के कुछ टुकड़े भी आसपास बिखर गए. वहीं टायर उछलकर दूर जाकर गिरा.

फैक्ट्री के अंदर लगे CCTV फुटेज में पूरी घटना कैद हुई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फैक्ट्री में एक जेसीबी खड़ी है. साथ ही वहां पर कुछ कर्मचारी मौजूद हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक मजदूर टायर में हवा भर रहा है. वहां पास में खड़े दो कर्मचारी बात कर रहे हैं. तभी उनमें से एक कर्मचारी भी हवा भर रहे कर्मचारी के पास आकर खड़ा हो जाता है. तभी टायर में ब्लास्ट हो जाता है.  

बताया जा रहा है कि मृतक मध्यप्रदेश के रीवा के निवासी थे. मृतकों के नाम राजपाल सिंह 32 वर्ष और प्रांजन नामदेव 32 वर्ष हैं.  घटना सिलतरा चौकी क्षेत्र में हुई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Russia से India ने की 'भारी छूट' की मांग, सस्ते तेल की राह में भी हैं कई मुश्किलें...
क्या Covovax 12 साल से ऊपर के उम्र के हर व्यक्ति के लिए उपलब्ध है? अदार पूनावाला ने दिया जवाब
सेना को जल्द मिलेगी नई बुलेटप्रूफ जैकेट, आतंकियों के हाथ लगे अमेरिकी बुलेट्स का करेगी सामना

Advertisement
Topics mentioned in this article