कनाडा: सड़क दुर्घटना में 5 भारतीय छात्रों की मौत, दो बुरी तरह से घायल

कनाडा में शनिवार को एक सड़क दुर्घटना (Road Accident in Canada) में पांच भारतीय छात्रों की मौत हो गई है. जबकि दो छात्र इस हादसे में बुरी तरह से घायल हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ये सड़क हादसा शनिवार को ओंटारियो राजमार्ग पर हुआ, दो छात्र इसमें घायल में हुए हैं.
नई दिल्ली:

कनाडा में शनिवार को एक सड़क दुर्घटना (Road Accident in Canada) में पांच भारतीय छात्रों की मौत हो गई है. जबकि दो छात्र इस हादसे में बुरी तरह से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है ये छात्र जिस यात्री वैन में सवार थे. वो शनिवार को ओंटारियो राजमार्ग पर एक ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकरा गई. ये हादसा बेहद ही भयंकर था. कनाडा में भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया (Ajay Bisaria) ने सोमवार को इस हादसे की जानकारी दी और कहा कि उनकी टीम पीड़ितों के दोस्तों के संपर्क में है.

भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ट्वीट कर लिखा कि "कनाडा में दिल दहलाने वाली घटना हुई है, शनिवार को टोरंटो के पास एक सड़क दुर्घटना में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई. दो अन्य अस्पताल में हैं. पीड़ितों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना. @IndiainToronto टीम सहायता के लिए पीड़ितों के दोस्तों के संपर्क में है".

Advertisement

क्विंटे वेस्ट ओंटारियो प्रांतीय पुलिस (ओपीपी) के अनुसार, मारे गए छात्रों की पहचान हरप्रीत सिंह, जसपिंदर सिंह, करनपाल सिंह, मोहित चौहान और पवन कुमार के रूप में हुई है. वहीं ये सड़के हादसा किस वजह से हुआ. इसकी जांच की जा रही है.

VIDEO: रूस के हमले से अब तक यूक्रेन के करीब 1300 सैनिकों की मौत हुई

VIDEO: वीडियो का हेडलाइन यहां पेस्ट करें

Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी