ड्राइवर ने बदली सीट? रईसजादे को नेता ने दी सलाह? BMW में 1.5 किमी तक घसीटी गई महिला को मिलेगा इंसाफ?

मिहिर के पिता और (शिंदे) शिवसेना के नेता ने अपने ड्राइवर को इस घटना का इल्जाम लेने के लिए कहा है. इस मामले में सोमवार को शिवसेना नेता राजेश शाह को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था और उन्हें 15,000 रुपये की नकद जमानत दे दी गई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई:

पुणे पोर्शे मामले के महज डेढ महीने बाद मुंबई में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है. यहां BMW कार ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद से ही कार चला रहा रईसजादा फरार है. बता दें यह घटना रविवार सुबह मुंबई के वर्ली में हुई थी. हादसे में टक्कर के बाद स्कूटी पर सवार महिला और उसका पति दोनों कार के बोनेट पर आ गए थे. हालांकि, पति ने खुद को इससे हटा लिया था लेकिन महिला ऐसा नहीं कर पाई थी. इसके बाद कार अपने साथ महिला को 1.5 किमी तक खींच कर ले गई थी. पति को महिला घटना स्थल से 2 किमी दूर मिली थी. इस मामले में पुलिस ने शिंदे सेना के नेता और रईसजादे के पिता और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, इसके बाद उन्हें बेल दे दी गई है. 

मिहिर के पिता को मिली जमानत

सूत्रों के अनुसार मिहिर के पिता और (शिंदे) शिवसेना के नेता ने अपने ड्राइवर को इस घटना का इल्जाम लेने के लिए कहा है. इस मामले में सोमवार को शिवसेना नेता राजेश शाह को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था और उन्हें 15,000 रुपये की नकद जमानत दे दी गई थी. वहीं उनके 30 वर्षीय ड्राइवर राजर्षि बिदावत को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था. 

मिहिर को भगाने का आरोप

बता दें कि मिहिर के पिता और नेता राजेश शाह और उनके ड्राइवर को उसे भागने में मदद करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था. शाह के वकील ने कहा कि गैर इरादतन हत्या का आरोप लागू नहीं होता है क्योंकि शाह न तो घटनास्थल पर थें और न ही कार चला रहे थे. 

Advertisement

घटना के बाद से फरार है मिहिर

बता दें कि रविवार की सुबह हुए इस हादसे के बाद से ही मिहिर फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने एक लुकआउट नोटिस भी जारी किया है ताकि मिहिर देश से बाहर न जा सके. वहीं सूत्रों की मानें तो मिहिर की मां और दोनों बहने भी घर पर मौजूद नहीं है और उनके घर पर ताला लगा हुआ है. 

Advertisement

रविवार सुबह हुई थी घटना

जानकारी के मुताबिक एक रविवार रात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें मिहिर रात के 1.15 बजे जूहू के एक पब के बाहहर अपने दोस्तों के साथ मर्सिडीज कार में जाते हुए नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि इसके बाद ही वह अपने ड्राइवर के साथ BMW में लॉन्ग ड्राइव के लिए मरीन ड्राइव निकला था. वहां से वापस आते वक्त मिहिर ने ड्राइवर से कार चलाने के लिए ले ली थी.

Advertisement

इसके बाद कार से हादसा हुआ था. जिसमें स्कूटी पर अपने पति के साथ जा रही 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी. महिला को अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था और महिला का पति गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती किया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद
Topics mentioned in this article