भाजपा नेता शुभेंदु ममता की पार्टी में लौटना चाहते हैं: टीएमसी प्रवक्ता का दावा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले दिसंबर 2020 में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह उन लोगों की टिप्पणियों का जवाब नहीं देते, जो भ्रष्टाचार के मामलों में आरोपी थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता कुणाल घोष ने बुधवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी टीएमसी में वापसी के इच्छुक हैं क्योंकि भाजपा में उनका दम घुटने लगा है. घोष ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा में शामिल होने के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु की ''अपमानजनक टिप्पणियों'' के कारण पार्टी उन्हें वापस नहीं लेगी.

BJP नेता शुभेंदु अधिकारी को मिलती रहेगी गिरफ्तारी से सुरक्षा, ममता सरकार की याचिका पर सुनवाई नहीं करेगा SC

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले दिसंबर 2020 में टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह उन लोगों की टिप्पणियों का जवाब नहीं देते, जो भ्रष्टाचार के मामलों में आरोपी थे. बिधाननगर निकाय चुनाव में टीएमसी उम्मीदवार सब्यसाची दत्ता को ''गिरगिट'' बताते हुए अधिकारी ने हाल ही में कहा था कि दत्ता को विधानसभा चुनाव के लिए टिकट देना भाजपा की भूल थी.

भवानीपुर उपचुनाव में प्रशासन, पुलिस, माफिया और मनीपावर से भी हमें करना होगा मुकाबला : शुभेंदु अधिकारी

दत्ता ने 2019 में टीएमसी छोड़ दी थी और 2021 के विधानसभा चुनावों में भाजपा के उम्मीदवार के रूप में हार का सामना करना पड़ा था और बाद में वह टीएमसी में लौट आए. भाजपा नेता शुभेंदु द्वारा दत्ता की आलोचना से जुड़े सवाल पर घोष ने कहा, ''शुभेंदु मानसिक अवसाद से पीड़ित हैं क्योंकि भाजपा में शामिल होने के पीछे जो उनके सपने थे, वे कुचल दिए गए हैं. हमारे पास जानकारी है कि वह उन दो-तीन अन्य नेताओं के साथ टीएमसी में वापस आना चाहते हैं, जिन्हें वह अपने साथ ले गए थे. लेकिन, शुभेंदु जैसे लोगों के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं.''

Advertisement

बंगाल: राज्‍य चुनाव आयुक्‍त के ऑफिस में धरने पर बैठे शुभेंदु अधिकारी, चुनाव में पुनर्मतदान की मांग

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India