भिखारी चौक पर रोहिणी आचार्य के जाने से क्यों मचा बवाल, चल गई गोलियां

भिखारी चौक पर हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई है जब्कि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. साथ ही पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

भिखारी चौक स्थित बूथ पर रोहिणी आचार्य के जाने के बाद विवाद उत्पन्न हो गया और इस वजह से मंगलवार सुबह हुई गोलीबारी में एक की मौत भी हो गई. साथ ही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. मृतक नगर थाना क्षेत्र के बड़ा तेलपा निवासी चंदन कुमार है जिसकी उम्र 26 वर्ष थी. वहीं घायलों में 30 वर्षीय गुड्डू राय और 40 वर्षीय मनोज राय शामिल है. मनोज की कमर में गोली लगी है जबकि गुड्डू के सिर में गोली मारी गई है. 

घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल में पूर्व मंत्री सह मढ़ौरा से राजद विधायक जितेंद्र राय पहुंचे. वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है. घटना स्थल पर सारण के आयुक्त एम सरवणन और पुलिस उप महानिरीक्षक विकास वैभव, जिलाधिकारी अमन समीर और पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिस पहुंची और इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया. 

इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री सह राजद विधायक जितेंद्र राय ने कहा कि चुनाव के दिन देर रात को बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा राजद प्रत्याशी डॉ. रोहिणी आचार्य के सामने गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. उसके बावजूद भाजपा नेताओं और कार्यकर्तो द्वारा सुबह में भिखारी ठाकुर चौक पर चाय पीने आए युवकों के साथ हवाई फायरिंग करते हुए गोली मारी गई है. जिसमें एक युवक की मौत जबकि दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए है.

यह भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति
Topics mentioned in this article