बिहार: न्यू बरौनी जंक्शन पर शराब के नशे में धुत मिला टिकट क्लर्क, यात्रियों ने कर दिया वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होते ही बरौनी जीआरपी ने बुकिंग क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया और सदर अस्पताल में उसका जांच कराया गया, जहां शराब पीने की पुष्टि की गई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए करीब सात साल बीत गए. लेकिन बाबजूद इसके कानून तोड़े जाते हैं. राज्य से एक के बाद एक शराब से संबंधित मामला सामने आ रहा है. अब बेगूसराय जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां शराबबंदी के बीच न्यू बरौनी जंक्शन पर टिकट बुकिंग ऑफिस में शराब के नशे में धुत क्लर्क के द्वारा टिकट काटने का काम कर रहा था, जिसका वीडियो बनाकर यात्रियों ने वायरल कर दिया. 

वीडियो वायरल होते ही बरौनी जीआरपी ने बुकिंग क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया और सदर अस्पताल में उसका जांच कराया गया, जहां शराब पीने की पुष्टि की गई है. दरअसल, सुबह कोसी एक्सप्रेस ट्रेन के लिए कुछ यात्रियों के द्वारा न्यू बरौनी जंक्शन पर टिकट कटाने के लिए बुकिंग काउंटर पर पहुंचा तो वह टिकट काटने वाला शराब के नशे में धुत था और टिकट नहीं काट पा रहा था. इसके बाद यात्रियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. टिकट बुकिंग क्लर्क की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के दीपू कुमार के रूप में की गई है. 

अब सवाल उठता है कि शराबबंदी के बीच एक रेलवे कर्मी कैसे सुबह में शराब के नशे में धुत होकर टिकट काटने बुकिंग ऑफिस में बैठा था...जिससे टिकट नहीं कट रहा था. टिकट क्लर्क को जांच कराने पहुंचे बरौनी जीआरपी के अधिकारी अश्विन कुमार ने बताया कि शराब के नशे में होने की सूचना पर न्यू बरौनी जंक्शन से टिकट क्लर्क को हिरासत में लिया गया और उसकी जांच कराई जा रही है. 

ये भी पढ़ें:-

नए संसद भवन के उद्घाटन पर मोदी सरकार ने क्यों चला 'सेंगोल' का दांव? पढ़ें इनसाइड स्टोरी

ऐतिहासिक 'सेंगोल' अब बढ़ाएगा संसद की शोभा, NDTV से बोले निर्माता- बेहद गर्व महसूस कर रहे...

क्या है सेंगोल? जिसे 28 मई को नए संसद भवन में स्थापित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?