नीतीश कुमार ने जब पैर छूने के लिए बढ़ाया हाथ तो पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसे किया रिएक्ट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी की ओर आगे बढ़ रहे थे तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का पैर छूने की कोशिश की, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके हाथ को थाम मिला. वहीं चिराग पासवान जब अपना भाषण खत्म करने के बाद नरेंद्र मोदी से मिले तो उन्होंने चिराग को गले लगा लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एनडीए के नेताओं और नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक शुक्रवार को पुराने संसद भवन में हुई. इस दौरान एनडीए के घटक दलों ने बैठक में संसदीय दल के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का अनुमोदन किया.इसका प्रस्ताव वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने रखा था. इस प्रस्ताव का अनुमोदन कर जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी की ओर आगे बढ़ रहे थे तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का पैर छूने की कोशिश की, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके हाथ को थाम मिला. वहीं चिराग पासवान जब अपना भाषण खत्म करने के बाद नरेंद्र मोदी से मिले तो उन्होंने चिराग को गले लगा लिया.

Advertisement

बैठक में नीतीश कुमार ने क्या कहा?

नीतीश कुमार ने अपने अनुमोदन भाषण के दौरान कहा, '10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं और ये फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं. पूरा भरोसा है कि जो कुछ भी बचना है, ये सब पूरा कर देंगे. हर राज्य का जो है, सब पूरा करेंगे. बिना मतलब का बात बोलकर ये लोग कोई काम किए हैं आजतक? बिहार का सब काम हो ही जाएगा, जो बचा हुआ है, जो आप चाहेंगे वो होगा.' इसके अलावा शपथग्रहण कार्यक्रम को लेकर नीतीश कुमार ने कहा, ‘आपने रविवार को शपथ ग्रहण का कार्यक्रम रखा है. हम तो चाहते हैं आप आज ही प्रधानमंत्री पद की शपथ ले लें.'

Advertisement

यह दूसरा मौका है जब नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए हों. इसके पहले नीतीश ने बिहार में आयोजित एक चुनावी कार्यक्रम में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: अपना-पराया कुछ नहीं, हमने सबको गले लगाया: NDA संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदीhttps://ndtv.in/india/pm-narendra-modi-in-nda-meeting-5837589#pfrom=home-khabar_topstories

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता
Topics mentioned in this article