कालाबाजारी की अफवाहों के बीच बंगाल के राज्यपाल ने क्रिकेट मैच के टिकट लौटाए

राजभवन के अधिकारी ने बताया कि राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने सीएबी को सम्मानार्थ भेंट टिकट लौटा दिए हैं. राज्यपाल ने राजभवन में एक 'जनता स्टेडियम' खोलने का फैसला किया है, जहां लोग विशाल स्क्रीन पर मैच देख सकेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने कालाबाजारी के आरोपों के बाद शनिवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बहुप्रतीक्षित क्रिकेट विश्व कप मैच के चार कॉम्‍प्‍लीमेंट्री टिकट लौटा दिए. राजभवन के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. राज्‍यपाल को ईडन गार्डन्स मुकाबले के टिकट बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) द्वारा उपलब्ध कराए गए थे.

राजभवन के अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "राज्यपाल ने सीएबी को सम्मानार्थ भेंट टिकट लौटा दिए हैं. उन्होंने राजभवन में एक 'जनता स्टेडियम' खोलने का फैसला किया है, जहां लोग विशाल स्क्रीन पर मैच देख सकेंगे."

उन्होंने कहा, "मैच देखने के लिए दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर कुल 500 लोगों को प्रवेश दिया जाएगा. राजभवन लॉन में प्रवेश के लिए प्रशंसक ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं."

अधिकारी ने बताया कि राजभवन शिकायत प्रकोष्ठ को रविवार के मैच के टिकटों की कालाबाजारी की कई शिकायतें मिलने के बाद आनंद बोस ने यह फैसला लिया है. पुलिस ने बताया कि एक नवंबर से अब तक अवैध तरीके से टिकट बेचने के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

ये भी पढ़ें :-

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी