सतना में 6 कुत्तों को बोरी में भरकर नदी में फेंकने की कोशिश, युवकों ने बचाया, पुलिस ने दर्ज किया केस

ई-रिक्शा चालक लगभग एक दर्जन से अधिक कुत्तों को बोरियों में भरकर नदी में फेंकने के लिए आया था. कुत्ते बचने न पाएं इसका पूरा इंतजाम किया था. उनके मुंह को रस्सी से बांध दिया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सतना:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में एक ई रिक्शा चालक ने कुत्तों के पैर और मुंह रस्सी से बांध कर उन्हें बोरियों में बंद कर नदी में फेंकने ले गया था. हालांकि, वह अपने गलत मंसूबों पर कामयाब नहीं हो पाया. कुछ युवाओं की दखल के बाद कुत्तों को बचा लिया गया. अब कुत्तों को बांधकर बोरों में रखने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सतना नदी पुल का है. जहां पर एक ई-रिक्शा चालक लगभग एक दर्जन से अधिक कुत्तों को बोरियों में भरकर नदी में फेंकने के लिए आया था. कुत्ते के मुंह को रस्सी से बांध दिया गया था, इसके अलावा पैरों को भी रस्सी से जकड़ दिया गया था. जैसे उसने एक कुत्ते को फेंका वैसे ही कुछ युवक वहां पहुंच गए और चालक के चंगुल से सभी बेजुबानों को मुक्त करा दिया.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) आशुतोष गुप्ता ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसे रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कुत्तों को बांधकर बोरों में भर दिया गया है और उन्हें सतना नदी में फेंकने की तैयारी है. गुप्ता के अनुसार, वीडियो का संज्ञान लेते हुए उन्होंने अधिकारियों को इस संबंध में कार्रवाई करने का निर्देश दिया. 
 

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari