" BJP सरकार निकम्मी साबित हुई... कांग्रेस की होगी जीत": हिमाचल प्रदेश चुनाव पर NDTV से बोले अशोक गहलोत

बता दें हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों के लिए 12 नवंबर को मतदान होगा. आठ दिसंबर मतगणना होगी. राज्य की 68 विधानसभा सीट पर कुल 412 उम्मीदवार मैदान में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शिमला:

Assembly Election 2022: हिमाचल विधानसभा चुनाव के प्रचार के आख़िरी दौर में कांग्रेस अपनी पूरी ताक़त लगा रही है. कांग्रेस के दो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और भूपेश बघेल शिमला में हैं. हमारे सहयोगी सौरभ शुक्ला ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की. NDTV को इंटरव्यू देते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी सरकार ने यहां कुछ काम नहीं किया. बीजेपी में झगड़ा चल रहा है. यहां की गुटबाजी अजीब है. सरकार निकम्मी साबित हुई है. बीजेपी लोगों से भेदभाव करती है. कांग्रेस हिमाचल विधानसभा चुनाव जीत रही है.

उन्होंने आगे कहा कि हम पुरानी पेंशन योजना हिमाचल में लागू करेंगे. हमने राजस्थान में लोगों को पेंशन देना शुरू कर दिया है. बीजेपी तो बाग़ियों से लड़ रही है. प्रधानमंत्री मोदी को फ़ोन करना पड़ रहा है. गुजरात में बीजेपी से लोग नाराज़ हैं. 

ये भी पढ़ें- "देखो कैसा नट रहा है, अपनी बोली हुई बात से ही हट रहा है'': दिल्ली-एनसीआर के प्रदूषण पर मीनाक्षी लेखी

वहीं अरविंद केजरीवाल पर बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि केजरीवाल और बीजेपी की मिलीभगत है. केजरीवाल क्यों नहीं बताते कि उन्हें किसने फ़ोन किया चुनाव न लड़ने के लिए. यहां पर सौदा हुआ है.

बता दें हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों के लिए 12 नवंबर को मतदान होगा. आठ दिसंबर मतगणना होगी. राज्य की 68 विधानसभा सीट पर कुल 412 उम्मीदवार मैदान में हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में लगातार दो बार सत्ता में नहीं आने के अपने खराब रिकॉर्ड को तोड़ने की इस बार पूरी कोशिश कर रही है. पार्टी के शीर्ष नेता रोजाना दो-तीन रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. वहीं प्रियंका गांधी जैसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ नेताओं ने भी राज्य में रैलियां की हैं.