तमिलनाडु: 12वीं की एक और छात्रा की मौत, सुसाइड के कथित आरोप; दो हफ्ते में यह तीसरी घटना

किशोर छात्राओं की हो रही मौतों से चिंतित मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उनसे आत्महत्या के विचारों को दूर करने की अपील की है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
चेन्नई:

तमिलनाडु में 12वीं कक्षा की एक और छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. दो सप्ताह में यह तीसरी ऐसी घटना है, जहां तमिलनाडु के स्कूल में 12वीं कक्षा की एक छात्रा मृत पाई गई हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि लड़की अपनी मां के डांटने से परेशान थी. संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. किशोर छात्राओं की हो रही मौतों से चिंतित मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उनसे आत्महत्या के विचारों को दूर करने की अपील की है.

दो छात्रों ने की थी आत्महत्या

बता दें कि तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के सेक्रेड हार्ट स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा हाल ही में अपने हॉस्टल में मृत पाई गई थी. तिरुवल्लुर के पुलिस अधीक्षक सेफस कल्याण ने एनडीटीवी को बताया था कि छात्रा का शव लटका हुआ पाया गया था. छात्रा सरला तमिलनाडु के तिरुत्तानी की रहने वाली थीं. वहीं 13 जुलाई को भी कल्लाकुरिची जिले के एक स्कूल की कक्षा 12 की छात्रा अपने हॉस्टल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई थी, जिसके बाद हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ था, जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों सहित कई लोग घायल हो गए थे. प्रदर्शनकारियों ने कम से कम 15 बसों में आग लगा दी थी. 

ये भी पढें- न्यूड फोटोशूट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज

पुलिस को एक नोट मिलने के बाद उसके स्कूल के प्रिंसिपल और दो शिक्षकों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें पीड़िता ने दो शिक्षकों पर " एकेडमिक परफॉर्मेंस के लिए उसे अपमानित करने" का आरोप लगाया था.

Advertisement

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Advertisement

VIDEO: Viral Video : बारात में तेज डीजे की आवाज से बिदका घोड़ा, कई बारातियों को रौंद डाला

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि
Topics mentioned in this article