अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पूरे UP में धारा 144 लागू, प्रयागराज में इंटरनेट बंद

UP News: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. प्रयागराज सहित पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है. प्रयागराज में इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. प्रयागराज सहित पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है. प्रयागराज में इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है. UP के कई जिलों में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. लखनऊ सहित प्रदेश के कई जिलों में पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है.

बता दें कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है. दोनों को पुलिस मेडिकल के लिए प्रयागराज मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची थी, जहां पर उन्‍हें गोली मार दी गई. अतीक अहमद के वकील के मुताबिक, दोनों को 10 से ज्‍यादा गोलियां लगीं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि हत्‍या के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

CM योगी ने दिए जांच के आदेश
अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्‍या की घटना को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बेहद गंभीरता से लेते हुए तुरंत घटना का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने घटना के बाद तुरंत उच्‍चस्‍तरीय बैठक बुलाई और पूरे मामले की उच्‍चस्‍तरीय जांच के आदेश दिए हैं. मुख्‍यमंत्री ने तीन सदस्‍यीय जांच आयोग के गठन के निर्देश भी दिए हैं. इस मामले में तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :अतीक अहमद और अशरफ की कैसे हुई हत्‍या? जानिए पूरा घटनाक्रम, 10 बड़ी बातें
"अपराध की पराकाष्ठा...", अतीक अहमद की हत्या पर बोले अखिलेश यादव
अतीक अहमद और अशरफ की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे ये अपराधी, नाम आया सामने, दो गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic