दिल्ली में रोडरेज के ताजा मामले में एक की चाकुओं से गोदकर हत्या, भाई को भी पीटकर किया घायल

परिवार ने बताया कि पुलिस ने बिना किसी सुरक्षा के साहिल मलिक को बाइक लेने के लिए भेज दिया, जहां बदमाश मौजूद थे. सहिल के वहां पहुंचने पर बदमाशों ने साहिल मलिक पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमले कर दिए.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली:

दिल्ली के नांगलोई इलाके में मंगलवार रात 25 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. साहिल मलिक के रूप में पहचाने जाने वाले पीड़ित पर बदमाशों के एक समूह ने चाकुओं से हमला किया था. इससे पहले उन्होंने पहले उसके भाई विशाल पर हमला किया था. मुख्य आरोपी सनी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

विशाल मलिक नाम का शख्स जिम से लौट रहा था और तभी एक RTV चालक से उसकी बाइक टच हो गई. इसको लेकर विशाल मलिक की RTV चालक से बहस हो गई. बहस के बीच कई लड़कों ने विशाल के साथ मारपीट शुरू कर दी. बाद में घायल अवस्था में विशाल नांगलोई थाने पहुंचा.

विशाल मलिक ने अपने भाई साहिल मलिक को फोन किया और वह भी थाने पहुंचे. परिवार ने बताया कि पुलिस ने बिना किसी सुरक्षा के साहिल मलिक को बाइक लेने के लिए भेज दिया, जहां बदमाश मौजूद थे. सहिल के वहां पहुंचने पर बदमाशों ने साहिल मलिक पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमले कर दिए. साहिल मलिक को महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसके बाद शाहिद मलिक ने दम तोड़ दिया.

इस बात से जाहिर होता है कि दिल्लीवासियों में कितना गुस्सा है. जरा सी बाइक टच होने पर कहासुनी हुई, जिसके बाद विशाल मलिक को मारा पीटा गया और बाद में साहिल मलिक की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-
एयर इंडिया-बोइंग के 'ऐतिहासिक' करार के बाद पीएम मोदी और जो बाइडेन ने फोन पर की बात..
तेजस की बिक्री को तैयार भारत!, मिस्र और अर्जेंटीना के साथ बातचीत जारी

Topics mentioned in this article