अदाणी फाउंडेशन की चेयरपर्सन प्रीति अदाणी ने PM मोदी को दी बधाई, कहा - दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ेगा विकसित भारत का अभियान

अदाणी फाउंडेशन की चेयपर्सन डॉ. प्रीति अदाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार शपथ लेने पर बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. राष्‍ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया, जिसमें राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्‍हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इस मौके पर अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी अपनी पत्‍नी और अदाणी फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ. प्रीति अदाणी (Dr. Priti Adani) के साथ राष्‍ट्रपति भवन में मौजूद थे. प्रीति अदाणी ने लगातार तीसरी बार शपथ लेने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी और कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्‍व में पिछले 10 सालों में भारत ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है.

Advertisement

प्रीति अदाणी ने एक एक्‍स पोस्‍ट में लिखा, "ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल की शपथ लेने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई. आपके कुशल नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है और हमें विश्वास है कि आगामी वर्षों में आपका ‘विकसित भारत' अभियान दुगनी रफ्तार से आगे बढ़ेगा."

Advertisement

राष्‍ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अभिनेता शाहरुख खान भी मौजूद थे. इस दौरान शाहरुख खान ने समारोह के दौरान गौतम अदाणी और प्रीति अदाणी से मुलाकात की. 

Advertisement
Advertisement

कई राजनेताओं ने दी है पीएम मोदी को बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर नीतीश कुमार, पुष्कर सिंह धामी, हिमंता बिस्वा सरमा, डॉ. नरोत्तम मिश्रा, तेजस्वी सूर्या समेत कई नेताओं ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर पीएम मोदी को बधाई दी है. 

Advertisement

लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 293 सीटों पर जीत दर्ज की है और बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है. इन चुनावों में भाजपा को 240 सीटों पर जीत मिली है. 

ये भी पढ़ें :

* कौन हैं नीतीश कुमार के करीबी ललन सिंह, जो केंद्र में बने पहली बार मंत्री...
* कभी नीतीश ने बनाया था CM, अब मिली 'मोदी टीम में जगह, संघर्षों से भरा रहा जीतन राम मांझी का जीवन
* ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर बने मोदी कैबिनेट में मंत्री, जानिए कैसा रहा है उनका राजनीतिक करियर?

Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा
Topics mentioned in this article