AAP सांसद संजय सिंह का आरोप, "विजय नायर पर मनीष सिसोदिया का नाम लेने के लिए डाला जा रहा है दबाव

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी 24 घंटे आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने के अपने लक्ष्य पर काम कर रही है. क्योंकि आप ने तीन बार दिल्ली चुवान जीत सिया और फिर पंजाब जीत लिया. अब आप गुजरात जीतकर देश जीतने वाली हैं. ऐसे में बीजेपी आप को खत्म करना चाहती है. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी(AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay singh) ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय सिंह का आरोप है कि दिल्ली शराब नीति (Alcohol policy) मामले में विजय नायर को गिरफ्तार किया गया है उनके ऊपर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) का शराब नीति के मामले में नाम लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी 24 घंटे आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने के अपने लक्ष्य पर काम कर रही है. क्योंकि आप ने तीन बार दिल्ली चुवान जीत सिया और फिर पंजाब जीत लिया. अब आप गुजरात जीतकर देश जीतने वाली हैं. ऐसे में बीजेपी आप को खत्म करना चाहती है. इसके लिए पीएम मोदी ने पूरा अभियान चला रखा है. 

संजय सिंह ने कहा कि विजय नायर आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन का काम देखते हैं. पंजाब में उन्होंने कम्युनिकेशन का काम देखा था. अब गुजरात में यही काम देख रहे हैं. संजय सिंह ने कहा कि नायर पर मनीष सिसोदिया का नाम लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. बीजेपी ने पहले सत्येंद्र जैन को जेल में डाला, फिर अमानतुल्लाह को जेल में डाला और अब विजय नायर को जेल में डाला इसके बाद मनीष सिसोदिया को अगले हफ़्ते गिरफ्तार करने वाले हैं.

आप कार्यकर्ता गिरफ्तारी के लिए तैयार रहें
संजय सिंह ने कहा कि आज मैं भगत सिंह की जयंती है. ऐसे में मैं सभी आप कार्यकर्ताओं से अपील करना चाहता हूं, भगत सिंह ने फांसी के फंदे को चूमकर देश को आजाद कराया. आज समय आ गया है कि देश का युवा, बेरोजगारी, महंगाई, भुखमरी की समस्या से देश को आजाद कराने के लिए संघर्ष करें. जेल जाने के लिए तैयार रहें. खासकर गुजरात के कार्यकर्ता. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हम संघर्ष करेंगे. जब वे विजय नायर को गिरफ्तार कर सकते हैं, तो किसी को भी गिरफ्तार कर सकते हैं. सब लोग तैयार रहिए.

Advertisement

ये भी पढ़ें: 

Video: दिल्ली शराब नीति मामले में CBI ने AAP नेता विजय नायर को किया अरेस्ट | पढ़ें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India
Topics mentioned in this article