दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 29 अप्रैल तक बढ़ी

दिल्ली शराब नीति केस (Delhi liquor policy case) में गिरफ्तार पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की कस्टडी कोर्ट ने 29 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 29 अप्रैल तक बढ़ गई है.

दिल्ली शराब नीति केस (Delhi liquor policy case) में गिरफ्तार पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की कस्टडी कोर्ट ने 29 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है. आज सिसोदिया की सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) की कस्टडी खत्म हो गई थी. अब सिसोदिया की जमानत याचिका पर कोर्ट 18 अप्रैल को सुनवाई करेगा. उधर, रविवार को CBI ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से साढ़े 9 घंटे पूछताछ की.पूछताछ खत्म होने के बाद केजरीवाल ने मीडिया से बात की. कही कि एजेंसी ने मुझसे 56 सवाल किए. मैं मेहमाननवाजी के लिए CBI अधिकारियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. उन्होंने दोस्ताना तरीके से सवाल पूछे.

आपको बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को सीबीआई ने 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. 7 दिन की सीबीआई रिमांड के बाद कोर्ट ने 6 मार्च को सिसोदिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा था. यहां ED ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम से शराब नीति केस से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ की थी, जेल से ही एजेंसी ने सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था.

सिसोदिया से ईडी ने तिहाड़ जेल में की थी पूछताछ 
ईडी की टीम ने मनीष सिसोदिया से तिहाड़ जेल में पूछताछ की थी. ED ने बताया था कि नई शराब नीति बनाने में साउथ दिल्ली के व्यापारियों से 100 करोड़ की रिश्वत ली गई थी. इस मामले में ED ने 6 मार्च को हैदराबाद के बिजनेसमैन अरुण रामचंद्र पिल्लई और अमनदीप ढल को गिरफ्तार किया था. इस मामले में तेलंगाना के CM के. चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी के. कविता का नाम भी आया था.
 

Advertisement

यह भी पढ़ें:  

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा
Topics mentioned in this article