AAP नेता गोपाल इटालिया गुजरात के गृहमंत्री के खिलाफ विवादित बयान देने पर सूरत में अरेस्ट

गोपाल इटालिया आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष रह चुके हैं. और सूरत की कतार गांव विधानसभा सीट से 2022 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव गोपाल इटालिया को सूरत क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. इटालिया पर गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान एक जनसभा में विवादित बयानबाजी करने का आरोप है. इटालिया ने जनसभा के दौरान गुजरात के उस समय के गृहमंत्री हर्ष संघवी को ड्रग्स संघवी कहा था. उनके इस बयान पर उस दौरान भी जमकर बवाल मचा था. इस बयान के सामने आने के बाद इटालिया के खिलाफ उमरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. 

गुजरात में चुनाव लड़ चुके हैं इटालिया

बता दें कि गोपाल इटालिया आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष रह चुके हैं. और सूरत की कतार गांव विधानसभा सीट से 2022 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि, गोपाल इटालिया को गिरफ्तार के बाद जमानत भी दे दी गई है. 

दिल्ली के सीएम ने किया ट्वीट

गुजरात में इटालिया की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी अब बस एक ही मकदस है कि किस तरह से आम आदमी पार्टी को खत्म किया जाए. एक-एक करके सब को जेल में डालेंगे ये लोग. गुजरात में आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन से बीजेपी इस कदर बौखलाई है कि अब हमारे गुजरात के नेता गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर लिया है.

कातरगाम से उम्‍मीदवार गोपाल इटालिया प्रचार में जुटे, बोले - BJP के बराबर हमारा संगठन

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला
Topics mentioned in this article