दक्षिण दिल्ली के एक स्कूल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की मिली धमकी : पुलिस

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक स्कूल को एक ईमेल मिला है, जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. ईमेल में लिखा है कि कल स्कूल में बम रखा गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल आने के बाद स्कूल को तुरंत खाली कराया गया. पुलिस स्कूल में तलाशी अभियान कर रही है. हालांकि पुलिस को अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, "दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक स्कूल को एक ईमेल मिला है, जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. ईमेल में लिखा है कि कल स्कूल में बम रखा गया था. अभी तक जांच में कुछ भी नहीं मिला है, कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है."

बम की धमकी दिल्ली-एनसीआर के 150 स्कूलों को मिले इसी तरह के ईमेल के कुछ ही महीने बाद आई है. वहीं बम की धमकी के बाद, स्कूल ने अभिभावकों को सूचित किया और बच्चों को घर भेज दिया गया.

वहीं दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मई महीने में राष्ट्रीय राजधानी के कई स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल के बाद पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट मांगी थी. वीके सक्सेना ने एक्स पर पोस्ट में कहा था, "पुलिस आयुक्त से बात की और दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों में बम की धमकियों पर एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. दिल्ली पुलिस को स्कूल परिसर में गहन तलाशी लेने, दोषियों की पहचान करने और यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया कि कोई चूक न हो."

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग